• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'इस गेम में पायल अकेली योद्धा, मुनव्वर फारूकी हैं मंथरा', लॉकअप के खेल पर भड़के संग्राम सिंह

Google Oneindia News

मुंबई, 22 अप्रैल: वेब रियलिटी शो 'लॉकअप' जब से शुरू हुआ है, तब से ही काफी चर्चाओं में बना हुआ है। शो के अंदर होने वाले खुलासे और लड़ाई-झगड़ों को व्यूअर्स काफी पसंद कर रहे हैं। यहां तक की कंटेस्टेंट्स ने भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े राज से पर्दा उठाकर शो को खूब सुर्खियां दिलाई। ऐसे में अब शो फाइनल की ओर बढ़ रहा है, जिसके बाद जेल के अंदर का अत्याचारी खेल भी काफी रोमांचक होता जा रहा है। जेल के अंदर पायल रोहतगी ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जो सबसे अलग खड़ी होकर सभी से मुकाबला कर रही है। वहीं अब उनके मंगेतर पहलवान और एक्टर संग्राम सिंह ने शो को लेकर कहा कि मुनव्वर फारूकी 'लॉकअप' की मंथरा है, क्योंकि वह लोगों को मैनिपुलेट करता है और उन्हें लड़ने के लिए मजबूर करता है।

इस खेल में पायल अकेली योद्धा- संग्राम

इस खेल में पायल अकेली योद्धा- संग्राम

फेमस पहलवान और रियलिटी स्टार संग्राम सिंह को अपनी मंगेतर पायल रोहतगी पर काफी गर्व है। संग्राम को लगता है कि पायल में विनर के सभी गुण हैं और उन्होंने बताया कि कैसे वह सभी लोगों से खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रही है। संग्राम सिंह एक बार फिर पायल रोहतगी का सपोर्ट करते हुए लॉकअप के अंदर चल रहे खेल पर अपना रिएक्शन दिया है। संग्राम सिंह ने मुनव्वर फारूकी को 'लॉक अप' की मंथरा करार दिया है। पायल और मुनव्वर अक्सर शो में टॉस्क के दौरान लड़ते दिखाई दिए हैं। अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में संग्राम सिंह ने साफ कहा कि इस खेल में पायल अकेली योद्धा है। उन्होंने कहा कि जब जीशान खान ने हाल ही के एक एपिसोड में आजमा फल्लाह पर हमला किया तो उनके लिए लड़ने वाली वो अकेली थी।

'जेल की मंथरा मुनव्वर फारूकी'

'जेल की मंथरा मुनव्वर फारूकी'

संग्राम ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, "जिस तरह से आजमा के साथ मारपीट की गई। मैं यह नहीं कह रहा कि वह सही थी, लेकिन आप एक लड़की पर हाथ कैसे उठा सकते हैं। मुनव्वर, अंजलि अरोड़ा और प्रिंस नरूला लड़ाई को रोक सकते थे, लेकिन वे ताली बजाने और चिर्यस करने में थे। एक लड़की होने के बावजूद, अंजलि ने जीशान की मदद की। उन्होंने आगे कहा कि रामायण का कांड किसके कारण हुआ था पता है ना? रावण के कराण नहीं मंथरा के कारण और लॉक अप के जेल की मंथरा मुनव्वर फारूकी है। उन्होंने कहा कि मुनव्वर लॉक अप जेल में मंथरा है। वह सभी को अपना दोस्त कहता है, लेकिन जब लड़की की पिटाई हो रही थी तो उसने जीशान को नहीं रोका और इसके बजाय उसे उकसाया।

पायल ने रोकने की कोशिश की, लेकिन

पायल ने रोकने की कोशिश की, लेकिन

वहीं इंटरव्यू में संग्राम ने यह भी कहा कि जीशान ने अपना आपा खो दिया हो सकता है, लेकिन दूसरों को उसे रोकना चाहिए था। उन्होंने आगे कहा, "जब पायल ने जीशान को रोकने की कोशिश की तो उसने उसे गाली देना शुरू कर दिया, उसे गाली देकर मेरा नाम घसीटा। इससे पता चलता है कि आप कैसे बड़े हुए हैं कि एक महिला आपको आक्रामक होने से रोकने की कोशिश कर रही है और आप उसे गालियां दे रहे हैं। एक तरफ आप कह रहे हैं कि मैं अपनी मां और लवर के लिए लड़ रहा हूं और दूसरी तरफ आप एक महिला को गालियां दे रहे हैं। क्या पाखंड है?"

 शो में चल रहा फाइनल का दौर

शो में चल रहा फाइनल का दौर

आपको बता दें कि लॉकअप के लेटेस्ट एपिसोड में टिकट टू फिनाले टास्क में मुनव्वर फारूकी शो से बाहर निकालने के लिए पायल रोहतगी का नाम लेते हैं। ऐसे में पायल रोहतगी को फाइनल की दौड़ से बाहर करने में मुनव्वर सफल हुए, जबकि मुनव्वर ने बाकी कंटेस्टेंट को भी फाइनल की रेस से बाहर करने के लिए तिगड़मबाजी की।

Lock Upp: अश्लीलता पर उतरे मुनव्वर फारुकी, शो में अंजलि के साथ की 'गंदी बात', Video ViralLock Upp: अश्लीलता पर उतरे मुनव्वर फारुकी, शो में अंजलि के साथ की 'गंदी बात', Video Viral

Comments
English summary
Payal Rohatgi's fiance Sangram Singh said Munawar Faruqui is Manthara of Lock Upp show
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X