• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Aap Jaisa Koi: मलाइका का आइटम सॉन्ग देख क्यों भड़के पाकिस्तानी एक्टर? बोले- 'क्लासिक्स को बर्बाद करने पर तुले

फिल्म द एक्शन हीरो का आइटम सॉन्ग आप जैसा कोई के रीमिक्स वर्जन से फैंस काफी नाराज हैं। इस बीच मशहूर पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।
Google Oneindia News

Adnan Siddiqui Slams Bollywood: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'द एक्शन हीरो' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म रिलीज होने से पहले आइटम सॉन्ग 'आप जैसा कोई' का रीमिक्स वर्जन रिलीज हुआ है। इस गाने से मलाइका अरोड़ा ने लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन में वापसी की है। इस आइटम सॉन्ग से मलाइका धमाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस ने गाने में अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा कि फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस को ये रीमिक्स वर्जन कुछ खास पसंद नहीं आया। इस बीच पाकिस्तान में भी इस रीमिक्स वर्जन से एक नया बवाल शुरू हो गया है।

आप जैसा कोई के रीमिक्स पर भड़के पाक एक्टर

आप जैसा कोई के रीमिक्स पर भड़के पाक एक्टर

आइकॉनिक सॉन्ग 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए' के इस रीमिक्स वर्जन से कुछ फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। वहीं पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने भी इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर मलाइका अरोड़ा पर निशाना साधा और कहा है कि, रि क्रिएशन के लिए भी टैलेंट की जरूरत होती है।

बॉलीवुड को दी ऐसी नसीहत

बॉलीवुड को दी ऐसी नसीहत

पाकिस्तान के मशहूर एक्टर अदनान सिद्दीकी ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'क्या हवा में कुछ है जो अचानक दुनिया परफेक्ट क्लासिक्स को बर्बाद करने पर तुली है? यहा तक कि री-क्रिएशन के लिए भी टैलेंट की जरूरत होती है। नाजिया हसन भी अपनी कब्र में करवट ले रही होंगी #AapJaisaKoi'। बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर फैंस ने भी इस गाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

पहले भी बॉलीवुड पर साधा था निशाना

पहले भी बॉलीवुड पर साधा था निशाना

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब अदनान सिद्दीकी ने बॉलीवुड जगत पर निशाना साधा हो। उन्होंने इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड पर पाकिस्तानी गाने और फिल्मों की कहानी चुराने का आरोप लगाया है। फिलहाल उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

पाकिस्तानी सिंगर ने गाया है ये ऑइकोनिक सॉन्ग

पाकिस्तानी सिंगर ने गाया है ये ऑइकोनिक सॉन्ग

वहीं गाने की 'आप जैसा कोई' की बात करें तो, इसे जहराह एसखान और आल्तमश फरीदी ने गाया है। वहीं इसके ओरिजिनल सॉन्ग की बात करें तो ये फिल्म कुर्बानी का है। जिसे पाकिस्तानी सिंगर नाजिया हसन ने गाया था। हालांकि उनका साल 2000 में ही निधन हो गया। लेकिन इस ऑइकॉनिक सॉन्ग को आज भी बेहद पसंद किया जाता है। यही वजह है कि लगातार इसके रीमिक्स वर्जन की खुलकर आलोचना की जा रही है।

इस दिन रिलीज होगी एक्शन हीरो

इस दिन रिलीज होगी एक्शन हीरो

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'द एक्शन हीरो' 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में एक्टर लंबे समय बाद अपने एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। इस फिल्म को अनिरुद्ध अय्यर द्वारा डायरेक्ट किया गया है। फिलहाल फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने मलाइका अरोड़ा को लेकर कही ऐसी बात, बोलीं- 'मुझे वो बिल्कुल पसंद...'ये भी पढ़ें: Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने मलाइका अरोड़ा को लेकर कही ऐसी बात, बोलीं- 'मुझे वो बिल्कुल पसंद...'

Comments
English summary
pakistani actor adnan siddiqui slams malaika arora item song aap jaisa koi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X