• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

प्रभास के साथ डेटिंग को लेकर कृति सेनन ने कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर बयान जारी कर बताई सच्चाई

Prabhas And Kriti Sanon Relationship: कृति सेनन ने अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के को-स्टार प्रभास के साथ अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि उनकी रिलेशशिप की बात एक अफवाह है।
Google Oneindia News

Prabhas And Kriti Sanon Relationship: पिछले कुछ समय से साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह बातें सामने आ रही थीं। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे थे कि प्रभास और कृति सेनन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी की प्लानिंग भी हो सकती है। आपको बता दें कि प्रभास और कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जहां प्रभास ने प्रभु श्रीराम का किरदार निभाया है वहीं कृति सेनन उनकी पत्नी मां सीता के रोल में नजर आएंगी। फिलहाल दोनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में है। दरअसल ऐसा दावा किया गया जा रहा था कि प्रभास ने अपनी अपकिमंग फिल्म 'आदिपुरुष' के सेट पर घुटने के बल बैठकर कृति को प्रपोज किया था और उन्होंने हां भी कर दी है। हालांकि अब कृति सेनन ने इन बातों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और लोगों को सच्चाई बताई है।

कृति सेनन ने कहा- नहीं कर रही कोई डेटिंग

कृति सेनन ने कहा- नहीं कर रही कोई डेटिंग

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने और प्रभास के रिलेशनशिप की खबरों को अफवाह बताया है और उन्हें सिरे से खारिज कर दिया है। कृति ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताया है कि उनके और प्रभास के बीच में ऐसी कोई बात नहीं है। दोनों दोस्त हैं और एकसाथ फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं।

रिलेशनशिप की खबरों से किया इनकार

रिलेशनशिप की खबरों से किया इनकार

कुछ दिनों पहले ही कृति सेनन अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन के लिए अपने को एक्टर वरुण धवन के साथ टीवी के पॉपुलर डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में पहुंची थीं। इस शो में वरुण धवन ने कैमरे के सामने लोगों को हिंट दिया था कि कृति साउथ के सुपरस्टार प्रभास को डेट कर रही हैं। इसके बाद से कृति और प्रभास के रिलेशनशिप की खबरे सामने आने लगी थीं। हालांकि कृति का कहना है कि वरुण धवन हमेशा मजाक करते रहते हैं और ये उनके मजाक का ही हिस्सा था।

कृति सेनन का आधिकारिक बयान

कृति सेनन का आधिकारिक बयान

जानकारी के अनुसार कृति सेनन ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक आधिकारिक बयान जारी कर उनके और प्रभास के रिलेशनशिप की खबरों को आधारहीन बताया है। कृति सेनन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है- फिल्म 'भेड़िया' के वरुण धवन थोड़ा जंगली हो गए थे और उनके फनी जोक ने डेटिंग की अफवाहों को जन्म दिया। ऐसा कुछ नहीं। मैं किसी को डेट नहीं कर रही हूं।

फनी जोक ने अफवाह को जन्म दिया

कृति सेनन ने अपने नोट में आगे लिखा है- इसमें न तो प्यार है, न पीआर... हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया था और उसके फनी जोक ने कुछ भयानक अफवाहों को जन्म दिया। इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा कर दे...मैं ख्याली पुलाव को नहीं पकने देना चाहती हूं..अफवाहें निराधार हैं। उन्होंने बयान के साथ फेक न्यूज जीआईएफ भी लगाया है।

इसे भी पढ़ेंः बेटी अरियाना के साथ नजर आईं मां महिमा चौधरी, यूजर्स बोले- ये तो कई हीरोइनों की छुट्टी कर देगीइसे भी पढ़ेंः बेटी अरियाना के साथ नजर आईं मां महिमा चौधरी, यूजर्स बोले- ये तो कई हीरोइनों की छुट्टी कर देगी

कृति सेनन के आने वाले प्रोजेक्ट्स

कृति सेनन के आने वाले प्रोजेक्ट्स

कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आ रहे हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। वहीं कृति सेनन जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कृति सेनन एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म 'सेकेंड इनिंग्स' में नजर आएंगी। कृति के पास इस समय 'गणपत: पार्ट 1', 'शहजादा' और 'द क्रू' जैसी फिल्में मौजूद हैं।

Comments
English summary
kriti sanon said this thing about dating with prabhas issued a statement on social media and told truth
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X