• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'आर्यन ने मुझे अपने पिता शाहरुख खान को फोन करने के लिए कहा था', सेल्फी लेने वाले केपी गोसावी का दावा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 अक्टूबर: मुंबई क्रूज ड्रग्स जब्ती मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के स्वतंत्र गवाहों में से एक केपी गोसावी ने दावा किया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने उनसे अपने माता-पिता को बुलाने का अनुरोध किया था। केपी गोसावी ने यह भी दावा किया है कि आर्यन खान ने अपने पिता शाहरुख खान और अपनी मां गौरी खान और मैनेजर को फोन किया था। केपी गोसावी वही शख्स हैं, जिनकी सेल्फी आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी। केपी गोसावी को मुंबई क्रूज जहाज पर एनसीबी के छापे के बाद आर्यन खान के साथ एक सेल्फी में देखा गया था। आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था।

'आर्यन ने मुझे शाहरुख खान को फोन करने के लिए कहा था'

'आर्यन ने मुझे शाहरुख खान को फोन करने के लिए कहा था'

इंडिया टुडे से फोन पर बात करते हुए, केपी गोसावी ने कहा, ''आर्यन खान ने मुझे अपने मैनेजर से बात करने के लिए बुलाया था क्योंकि उस समय उनके पास उनका फोन नहीं था। मैं अपना फोन ले जा रहा था, उसने आर्यन खान मुझसे सिर्फ अपने माता-पिता और मैनेजर को फोन करने का अनुरोध किया था।'' बता दें कि केपी गोसावी एक प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर हैं। केपी गोसावी ने ही एनसीबी को मुंबई क्रूज जहाज पर कथित तौर पर रेव पार्टी के लिए टिप दी थी।

गोसावी का दावा: आर्यन की गिरफ्तारी के बाद धमकी भरे कॉल आ रहे थे

गोसावी का दावा: आर्यन की गिरफ्तारी के बाद धमकी भरे कॉल आ रहे थे

केपी गोसावी ने दावा किया कि वह 6 अक्टूबर तक मुंबई में थे, उन्होंने कहा, "कई धमकी भरे कॉल के बाद, मुझे अपना फोन बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा।" उन्होंने आगे दावा किया कि वह पहली बार एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े से मिले थे। इससे पहले सिर्फ उन्हें केवल टीवी पर देखा था। केपी गोसावी ने इंडिया टुडे को बताया, "मैं एनसीबी की किसी पिछली कार्रवाई या छापे का हिस्सा नहीं था।"

ये भी पढ़ें-25 करोड़ वसूली का आरोप: समीर वानखेड़े के खिलाफ NCB ने दिए जांच के आदेश, कहा- गवाह मुकर रहा हैये भी पढ़ें-25 करोड़ वसूली का आरोप: समीर वानखेड़े के खिलाफ NCB ने दिए जांच के आदेश, कहा- गवाह मुकर रहा है

'मैंने पंचनामा पढ़ने के बाद हस्ताक्षर किए'

'मैंने पंचनामा पढ़ने के बाद हस्ताक्षर किए'

केपी गोसावी मुंबई ड्रग्स मामले के गवाहों में से भी एक हैं। उन्होंने कहा, ''मैंने सामग्री पढ़ने के बाद पंचनामा पर हस्ताक्षर किया था।'' केपी गोसावी का यह दावा उनके सहयोगी प्रभाकर सेल द्वारा मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा एक खाली पंचनामा पर हस्ताक्षर करने के आरोप लगाने के एक दिन बाद आया है। प्रभाकर सेल ने ही 25 करोड़ के रिश्वत वाली बात कही है। केपी गोसावी ने प्रभारक सेल के आरोपों के बारे में जानकारी देने से इनकार किया है।

Comments
English summary
KP Gosavi says Shah Rukh Khan son asked me to call his parents KP Gosavi who clicked selfie
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X