• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

काजोल ने मुंबई के जुहू में 10वीं मंजिल पर खरीदे दो अपार्टमेंट,जानें क्‍या है कीमत

Google Oneindia News

मुंबई, 17 फरवरी। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस काजोल अपनी अदाकारी के दम पर लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्‍टर अजय देवगन की एक्‍ट्रेस पत्‍नी काजोल इन दिनों चर्चा में है क्‍योंकि उन्‍होंने जुहू जैसे पॉश इलाके में एक नहीं दो अपार्टमेंट एक साथ खरीदें हैं। आइए जानते हैं इनकी कीमत क्‍या है और किसके नाम खरीदे हैं?

10वीं मंजिल पर खरीदें दो अपार्टमेंट

10वीं मंजिल पर खरीदें दो अपार्टमेंट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काजोल ने ये दो अपार्टमेंट जुहू स्थित बिल्डिंग की 10वीं मंजिल पर खरीदें हैं। रिपोर्ट के अनुसार काजोल ने ये अपार्टमेंट इस साल जनवरी में घर खरीदा था। काजोल का ये नया घर अनन्या बिल्डिंग में हैं जो उनके जुहू स्थित घर शिव शक्ति के करीब ही स्थित है। कई हस्तियां ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अन्य जुहू में भी रहते हैं।

जानें किसके नाम खरीदें हैं अपार्टमेंट

जानें किसके नाम खरीदें हैं अपार्टमेंट

बेटे के नाम पर खरीदें दोनों अपार्टमेंट स्क्वायरफीटइंडिया के अनुसार, काजोल द्वारा खरीदे गए दोनों अपार्टमेंट का कारपेट एरिया 2000 वर्ग फुट है। रिपोर्ट में कहा गया है कि घरों को काजोल ने अपने बेटे विशाल देवगन के नाम से रजिस्‍टर करवाए हैं।

बप्पी लहरी के गोल्ड कलेक्‍शन का क्‍या होगा बंटवारा ? जानिए किसके हिस्से में आ सकते हैं सोने के आभूषणबप्पी लहरी के गोल्ड कलेक्‍शन का क्‍या होगा बंटवारा ? जानिए किसके हिस्से में आ सकते हैं सोने के आभूषण

जानें क्‍या है जुहू जैसे पॉश इलाके में खरीदें गए अपार्टमेंट की कीमत

जानें क्‍या है जुहू जैसे पॉश इलाके में खरीदें गए अपार्टमेंट की कीमत

काजोल ने कथित तौर पर मुंबई के जुहू में दो अपार्टमेंट खरीदे हैं जो कि मुंबई का सबसे पॉश इलाका है। इन घरों की कुल कीमत 11.95 करोड़ रुपये बताई गई है।

बप्‍पी लहरी रखते थे अपनी सोने की चेन का नाम बड़ा ही खास, जानें कितना गोल्‍ड था उनके पासबप्‍पी लहरी रखते थे अपनी सोने की चेन का नाम बड़ा ही खास, जानें कितना गोल्‍ड था उनके पास

अजय देवगन ने 2020 में जुहू में खरीदा था अपना घर

अजय देवगन ने 2020 में जुहू में खरीदा था अपना घर

अजय देवगन ने 2020 में जुहू में खरीदा था अपना घर हाउसिंग डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार अजय ने शिव शक्ति को करीब 60 करोड़ रुपये में खरीदा था। यह घर 590 वर्ग गज में फैला है और अजय के मौजूदा बंगले, शक्ति के पास है, जो जुहू में कपोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में स्थित है। अजय ने अपना वो घर पिछले मालिक स्वर्गीय पुष्पा वालिया ने नवंबर 2020 से खरीदा था लेकिन 7 मई, 2021 को उनको घर का पजेशन मिला था।

काजोल ने किराये पर दी है अपनी ये पापर्टी

काजोल ने किराये पर दी है अपनी ये पापर्टी

काजोल ने 2021 में अपनी पवई पापर्टी को 90,000 रुपये प्रति माह के हिसाब से किराए पर दिया था। मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, काजोल की पवई संपत्ति 771 वर्ग फुट में फैली हुई है और हीरानंदानी गार्डन में अटलांटिस प्रोजेक्‍ट की 21 वीं मंजिल पर है।

एक साल में बढ़ जाएगा इतना किराया

एक साल में बढ़ जाएगा इतना किराया

इस पापर्टी का लीव और लाइसेंस एग्रीमेंट 3 दिसंबर, 2021 को हुआ था। इस घर को लेने वाले किरायेदार ने 3 लाख रुपये घर के डिपाजिट के तौर पर जमा किया है।एक साल के बाद, घर का किराया बढ़कर ₹96,750 प्रति माह हो जाएगा

Comments
English summary
Kajol bought two 10th floor apartments in Juhu, Mumbai, know what is the price
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X