• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फिल्म 'ओह माय गॉड' में नजर आ चुके ये अभिनेता, अब हो सकते हैं अगले 'तारक मेहता'

मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से तारक मेहता यानी कि शैलेश लोढ़ा के जाने के बाद अब नया चेहरा फैंस को देखने को मिलेगा।
Google Oneindia News

मुंबई, 22 अगस्त: मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से फैंस को एंटरटेन करता आ रहा है। लेकिन, हाल ही में शो के कुछ किरदारों ने शो को अलविदा कर फैंस को एक बड़ा झटका दिया है। जिस वजह से शो की टीआरपी पर भी खासा असर देखने को मिला। हालांकि, शो के प्रोड्यूसर ने अब एक-एक कर उन सभी किरदारों की रिप्लेसमेंट ढूंढ ली है।

अब ये अभिनेता होंगे अगले तारक मेहता

अब ये अभिनेता होंगे अगले तारक मेहता

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के मशहूर किरदार तारक मेहता यानी कि शैलेश लोढ़ा ने अब शो की शुटिंग करनी बंद कर दी है। वह लंबे से शो में नहीं नजर आ रहे। जिसके चलते अब डायरेक्टर ने उनकी रिप्लेसमेंट के तौर पर जैनी राज राजपुरोहित को शो में लाने पर बातचीत चल रही है।

मेकर्स ने ढूंढा शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट

मेकर्स ने ढूंढा शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट

ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक, शो के मेकर्स शैलेश लोढ़ा के बाद अब जैनी राज राजपुरोहित को तारक मेहता के किरदार के रूप में देख रहे हैं। हालांकि, इस फैसले को लेकर मेकर्स की ओर से कोई औपचारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं जैनीराज

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं जैनीराज

इससे पहले जैनी राज राजपुरोहित को कई टीवी शोज में देखा गया है। इस लिस्ट में बालिका वधू, लागी तुझसे लगान और मिले जब हम तुम जैसे मशहूर टीवी सीरियल शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी सपोर्टिंग रोल किए हैं। इनमें 'ओह माय गॉड' और सलाम वेंकी जैसी फिल्में शामिल हैं।

क्या फैंस की उम्मीदों पर खड़ा उतरेंगे जैनीराज?

खैर तारक मेहता के तौर पर शैलेश लोढ़ा की बजाय जैनी राज राजपुरोहित को फैंस इस किरदार में देखना कितना पसंद करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा। हालांकि अभी तक जैनी राज की एंट्री को लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं कहा जा सकता।

इन अभिनेताओं ने तारक मेहता को कहा अलविदा

इन अभिनेताओं ने तारक मेहता को कहा अलविदा

बता दें कि, शैलेश लोढ़ा वो अभिनेता नहीं हैं जिन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया है। बल्कि, इससे पहले और भी ऐसे कई मशहूर किरदार थे जिन्होंने शो को अलविदा कहा। इस लिस्ट में, दिशा वकानी, नेहा मेहता और गुरुचरण सिंह समेत कई एक्टर्स शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: ओपन शर्ट फोटोशूट पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, बोलीं-'अब मुझे इनसे...'ये भी पढ़ें: ओपन शर्ट फोटोशूट पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, बोलीं-'अब मुझे इनसे...'

Comments
English summary
Oh my god actor Jaineeraj Rajpurohit can be replaced shailesh lodha in taarak mehta ooltah chashmah
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X