• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ऋचा चड्ढा-अली फजल के ग्रैंड रिसेप्शन में गर्लफ्रेंड सबा संग पहुंचे ऋतिक रोशन, यूजर्स बोले- 'बकवास जोड़ी'

ऋचा चड्ढा और अली फजल की रिसेप्शन पार्टी में कई बड़े सितारे शामिल हुए। साथ ही ऋतिक रोशन और सबा आजाद की शानदार हुई।
Google Oneindia News

मुंबई, 5 अक्टूबर: इस वक्त बॉलीवुड गलियारों में सबसे ज्यादा जिस कपल की चर्चा हो रही है वो है ऋचा चड्ढा और अली फजल। ये कपल अब शादी के बंधन में बंध चुका है। जिसके बाद दोनों ने मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इन दोनों को बधाई देने के लिए ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे।

ऋचा चड्ढा और अली फजल के रिसेप्शन में पहुंचे ऋतिक और सबा

ऋचा चड्ढा और अली फजल के रिसेप्शन में पहुंचे ऋतिक और सबा

लंबे वक्त से ऐसी अफवाह है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की साथ में कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ब ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। इस दौरान दोनों ने पैपराजी के कैमरे के आगे पोज दिए। जिसके बाद ये कपल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया।

सोशल मीडिया पर हुए बुरी तरह ट्रोल

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का ये वीडियो विराल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वीडियो में ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ बड़े ही खूबसूरत तरीके से पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिनेता ब्लैक एंड व्हाइट सूट में नजर आ रहे हैं. जबकि उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने ग्रीन और गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो में ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक साथ पैपराजी को पोज दे रहे हैं।

यूजर्स बोले- 'बकवास जोड़ी'

यूजर्स बोले- 'बकवास जोड़ी'

इस कपल की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं हमेशा की तरह कपल को एक बार फिर बुरी तरह से ट्रोल किया गया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'बेकार लग रही है सुखी हड्डी'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मेकअप किया है चेहरे पर या फिर पेंट कुछ समझ नहीं आ रहा है'। एक यूजर ने लिखा, 'बकवास जोड़ी'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये तो बाप-बेटी हैं'।

कई बार हो चुके हैं दोनों ट्रोल

बता दें कि इससे पहले भी कई बार ऋतिक रोशन और सबा आजाद को बुरी तरह ट्रोल किया गया। हाल ही में उनको गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया। जिसमें ऋतिक ब्लैक कलर की टीशर्ट और जीन्स में दिखे, जबकि सबा ब्लू कलर के टॉप और जीन्स में नजर आईं। कपल की इस वीडियो में यूजर्स ने जमकर रिएक्शन दिए और उन्हें बाप बेटी तक कह डाला।

ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट

ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में उनकी फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हुई। फिल्म को फैंस की ओर से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं इसके अलावा जल्द ही ऋतिक रोशन बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 'ये बाप-बेटी को बायकॉट करो...' गर्लफ्रेंड सबा संग नजर आए ऋतिक रोशन, तो अचानक क्यों भड़क उठे लोग?ये भी पढ़ें: 'ये बाप-बेटी को बायकॉट करो...' गर्लफ्रेंड सबा संग नजर आए ऋतिक रोशन, तो अचानक क्यों भड़क उठे लोग?

Comments
English summary
hrithik roshan and saba azad at richa chadha ali fazal wedding reception
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X