• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हंसिका मोटवानी की मेहंदी सेरेमनी के वीडियोज हुए वायरल, होने वाले पति संग ऐसे लगाए ठुमके

Hansika Motwani Mehndi: हंसिका मोटवानी की मेहंदी सेरेमनी के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें वह अपने मंगेतर सोहेल के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।
Google Oneindia News

Hansika Motwani Mehndi: साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी आगामी 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हंसिका की शादी बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ जयपुर में होने जा रही है। फिलहाल शादी का जश्न जयपुर में शुरू हो चुका है। इसी बीच हंसिका मोटवानी की मेहंदी रस्म की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अपनी मेहंदी सेरेमनी के इस खास मौके पर हंसिका काफी खुश नजर आईं। उन्होंने मेहंदी सेरेमनी पर लाल और पीले रंग का एथनिक आउटफिट कैरी किया हुआ था, जबकि उनके मंगेतर सोहेल ने पीच और क्रीम कलर का एथनिक कुर्ता पायजामा पहन रखा था। दोनों के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहे हैं।

हंसिका ने मेहंदी सेरेमनी में लगाए ठुमके

हंसिका ने मेहंदी सेरेमनी में लगाए ठुमके

हंसिका मोटवानी के फैन मेड इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए गए हैं। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि हंसिका अपने हाथों पर मेहंदी लगवाकर काफी खुश नजर आ रही हैं। वह सोफे पर बैठकर ही गानों पर थिरकती नजर आ रही हैं। वहीं एक और वीडियो में देखा जा सकता है हंसिका के मंगेतर सोहेल भी मेहंदी लगवाने के लिए उनके पास सोफे पर बैठे हुए हैं।

मंगेतर सोहेल के साथ लगाए ठुमके

हंसिका मोटवानी और उनके मंगेतर सोहेल अपनी मेहंदी सेरेमनी में काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों सोफे पर बैठे-बैठे ही ठुमके लगाना शुरू कर देते हैं। हंसिका अपने हाथों पर मेहंदी लगवाते हुए बीच बीच में कैमरे पर देखकर पोज भी रही होती हैं। वह सभी तस्वीरों और वीडियोज में मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं।

ग्रीस में हुई थी बैचिलर पार्टी

हाल ही में हंसिका ने ग्रीस में अपने बैचलरेट की झलक दिखाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो पोस्ट करते हुए हंसिका ने कैप्शन में लिखा था- बेस्ट बैचलरेट एवर (घूंघट वाली महिला, रिंग, स्पार्कल्स और पॉपिंग कॉर्क इमोजी वाली बोतल)। #blessed with the #best (रेड हार्ट इमोजी)।'

4 दिसंबर को है हंसिका की शादी

हंसिका मोटवानी और सोहेल की शादी का फंक्शन पिछले सप्ताह माता की चौकी से शुरू हो गया था। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार शादी जयपुर में होने के कारण हंसिका ने अपने मुंबई के घर पर ही माता की चौकी रखवाई थी। उन्होंने अपनी शादी की तैयारियां वहीं से शुरू कर दी थीं। मुंबई में माता की चौकी का आयोजन कर उन्होंने इस समारोह की एक भक्तिपूर्ण शुरुआत की थी।

इसे भी पढ़ेंः भूमि पेडनेकर का ब्लाउज देख लोगों ने पकड़ लिया सिर, कहा- फिल्में छोड़ अश्लील वीडियो बनाओइसे भी पढ़ेंः भूमि पेडनेकर का ब्लाउज देख लोगों ने पकड़ लिया सिर, कहा- फिल्में छोड़ अश्लील वीडियो बनाओ

शादी की होगी लाइव स्ट्रीमिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की प्री-वेडिंग प्रोग्राम का आयोजन मंडोता फोर्ट में गत 1 दिसंबर को किया गया था। आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी की शादी के कार्यक्रमों में पोलो मैच और कैसीनो पार्टी भी होने वाली है। खबर ये भी है कि हंसिका मोटवानी व सोहेल कथूरिया की शादी की लाइव स्‍ट्रीमिंग ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर होगी।

Comments
English summary
hansika motwani mehndi ceremony videos goes viral danced like this with her future husband
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X