• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आर्यन खान से जुड़े तार, ड्रग्स मामले में NCB ने अनन्या पांडे से पूछे ये 12 सवाल

|
Google Oneindia News

मुंबई। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अब तक कोई राहत नहीं मिली है। आर्यन खान को 30 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। रेव पार्टी में छापेमारी कर एनसीबी ने आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में ले लिया, जिसके बाद से इस मामले में कई और नाम जुड़ते जा रहे हैं। ताजा नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का जुड़ा है, जिनसे आज NCB ने लंबी पूछताछ की।

 अनन्या पांडे से ड्रग्स मामले में पूछताछ

अनन्या पांडे से ड्रग्स मामले में पूछताछ

आर्यन खान से फोन से NCB को कई अहम सुराह मिले हैं। एनसीबी को आर्यन खान के व्हाट्सऐप चैट से डिटेल मिली है, जिसकी जांच की जा रही है। इन चैट से कई खुलासे और नए तार जुड़ रहे हैं। ड्रग्स मामले की जांच आज एनसीबी को अनन्या पांडे क घर तक ले पहुंची, जिसके बाद क्ट्रेस को एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया। एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर पर छापेमारी की और फिर फिर एक्ट्रेस को समन भेजकर उसे पेश होने को कहा। एनसीबी दफ्तर पहुंची अनन्या से लंबी पूछताछ की गई और एक बार फिर से शुक्रवार को बुलाया गया है।

 अनन्या से पूछ गए ये सवाल

अनन्या से पूछ गए ये सवाल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या से पूछताछ के दौरान एक महिला अधिकारी और दो पुरुष अधिकारी मौजूद थे। उनके वकील को भी पूछताछ के समय उनसे अलग रखा गया था। पिता चंकी पांडे को भी बाहर ही इंतजार करना पड़ा। सूत्रों की माने तो अनन्या से ड्रग्स से जुड़े कई सवाल पूछे गए। वहीं आर्यन खान से उनके संबंधों को लेकर भी सवाल किया गया।

 क्या ले चुकी हैं ड्रग्स

क्या ले चुकी हैं ड्रग्स

एनसीबी ने उनसे पूछा कि क्या आर्यन शाहरुख खान को जानती हैं, कब और कितने वक्त से दोनों एक दूसरे को जानते हैं। क्या उन्होंने कभी ड्रग्स लिया है? क्या उन्हें जानकारी है कि चरस गांजा सभी प्रतिबंधित ड्रग्स हैं? क्या उन्होंने आर्यन खान को कभी ड्रग्स लेते, खरीदते या ड्रग्स के बारे में बात करते सुना है। क्या आरयन और उनके बीच ड्रग्स को लेकर कोई बातचीत हुई? क्या बॉलीवुड पार्टी में किसी को ड्रग्स लेते देखा है ? क्या किसी ऐसे व्यक्ति को जानती हैं, जो जो ड्रग्स मुहैया करवाता है ? एनसीबी ने अनन्या से आर्यन खान से साथ हुई चैटिंग को लेकर भी सवाल किए। अनन्या से जवाबों से असंतुष्ट एनसीबी ने उन्हें शुक्रवार को फिर से बुलाया है।

VIDEO: डांस मूव्स को लेकर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदमVIDEO: डांस मूव्स को लेकर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

Comments
English summary
Drug Case: NCB Interrogation with Ananya Panday asked these 12 questions linked with Shahrukh Khan son Aryan Khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X