• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

DID Lil Masters में जीत के बाद नोबोजित नारजारी को मिला ये ईनाम, बाकी कंटेस्टेंट को भी मिले सरप्राइज

असम के रहने वाले नोबोजीत इंडिया डांस लिटिल मास्टर के सीजन 5 के विजेता बने हैं। ट्रॉफी के साथ-साथ उन्हें कैश प्राइज भी दिया गया है।
Google Oneindia News

मुंबई, 27 जून: मात्र 9 साल के नोबिजित नारजारी जी टीवी के लोकप्रिय शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 5 के विजेता बने हैं। इतनी कम उम्र में अपने जबरदस्त डांस मूव्स से नोबोजित ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फ्रीस्टाइल और हिप-हॉप के साथ-साथ अलग डांस स्टाइल से नोबोजित ने सबको हैरान किया है। डीआईडी लिटिल मास्टर्स जीतने के बाद नोबोजित को उनकी कड़ी मेहनत के लिए अच्छा खासा ईनाम दिया गया है।

जीतने पर मिला ये प्राइज

जीतने पर मिला ये प्राइज

नोबोजित को डीआईडी लिटिल मास्टर्स की ट्रॉफी के साथ ही 10 लाख रुपये का कैश प्राइज दिया गया। नोबोजित के साथ-साथ एक और कंटेस्टेंट अहमद राजा ने भी सबका दिल जीत लिया। शो के सभी फाइनलिस्ट को डीआईडी लिटिल मास्टर्स की तरफ से नगद पुरस्कार और कुछ स्पेशल सरप्राइज दिए गए।

बेहद कड़ा था मुकाबला

बेहद कड़ा था मुकाबला

बताते चलें कि डीआईडी लिटिल मास्टर्स में नोबोजित के लिए मुकाबला बेहद कड़ा था। इस बार भी कई बच्चों ने ऑडिशन दिए, जिनमें से टॉप 15 को चुना गया था। 26 जून 2022 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में सागर, नोबोजित, अप्पन, आध्याश्री और इशिता टॉप 5 कंटेस्टेंट पहुंचे और फिनाले में परफॉर्म किया, जिसके बाद नोबोजित को विनर चुना गया।

ये भी पढ़ें : DID Lil Masters के विनर बने नोबोजित नारजारी, 9 साल की उम्र में कर दिखाया कमालये भी पढ़ें : DID Lil Masters के विनर बने नोबोजित नारजारी, 9 साल की उम्र में कर दिखाया कमाल

जीत पर कैसा था मां का रिएक्शन?

जीत पर कैसा था मां का रिएक्शन?

ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक नोबोजित ने बताया कि उनकी मां और टीचर का जीत पर कैसा रिएक्शन था। उन्होंने कहा कि मेरी मां और टीचर दोनों यहां मुंबई में हैं। मुझे जीतता देखकर वे बेहद खुश थे। मेरी मां की आंखों में आंसू थे। उन्होंने अपने बेटे का उत्साह बढ़ाया। नोबोजित ने बताया कि उन्होंने अपने पिता से भी बात की।

Comments
English summary
Nobojit has become the winner of Season 5 of India Dance Little Master. Along with the trophy, he Nobojit Narzary has emerged as the winner of Dance India Dance Lil Masters. Nobojit bagged a cash prize of 10 lakh rupees.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X