• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

‘भूल भुलैया 2’ के आगे निकला कंगना की ‘धाकड़’ का दम, चौथे दिन की कमाई सुनकर होगी हैरानी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 मई : कंगना रनौत की 'धाकड़' फिल्म बीते 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म का सीधा बॉक्स ऑफिस क्लैश कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' से हुआ था। 'भूल भुलैया 2' ने जहां पहले दिन 14 करोड़ की कमाई कर खाता खोला, वहीं दूसरी ओर 'धाकड़' महज 1.25 करोड़ के साथ ही अपनी ओपनिंग कर पाई। बुरी तरह से पिटने के बाद कंगना की 'धाकड़' फिल्म को अब स्क्रीन्स से हटाया जा रहा है। कंगना ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ फीस चार्ज की थी। साथ ही फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये था. अब ऐसे में फिल्म की इतनी कम कमाई से मेकर्स को काफी नुकसान हुआ है।

फिल्म को नहीं मिले दर्शक

फिल्म को नहीं मिले दर्शक

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने पहले वीकेंड में 55 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं कंगना की फिल्म् 'धाकड़' महज 3.27 करोड़ की ही कमाई कर सकी है। फिल्म ने पहले दिन लो स्कोर किया। दूसरे दिन की बात करें, तो यह आंकड़ा तब भी गिरा ही रहा। वीकेंड पर भी इस फिल्म को दर्शक ही नहीं मिल सके और फिल्म की कमाई लाखों में ही सिमट कर रह गई।

बुरी तरह पिटी ‘धाकड़'

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'धाकड़' को तीसरे दिन भी दर्शक नहीं मिल सके। इसका साफ कारण कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' है। वीकेंड पर कार्तिक की फिल्म को देखने के लिए लोगों की होड़ सी मच गई और कंगना की फिल्म को दर्शक नहीं मिल पाए। दर्शक नहीं मिलने की वजह से सिनेमाघरों में भी इस फिल्म की स्क्रीन्स घटाई जा रही है। कंगना की 'धाकड़' फिल्म बुरी तरह से पिट गई है।

कंगना ने ली इतनी फीस

कंगना ने ली इतनी फीस

बताते चलें कि फिल्म के लिए कंगना रनौत ने 20 करोड़ फीस ली थी। साथ ही फिल्म को 100 करोड़ के बजट में तैयार किया गया था। ऐसे में इतनी कम कमाई से फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान हुआ है। हालांकि, कंगना और उनकी टीम ने मूवी के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन बावजूद इसके फिल्म को दर्शक नहीं मिल सके और ये बुरी तरह से पिट गई।

ये भी पढ़ें :DHAAKAD : रिलीज होते ही ऋतिक रोशन संग जुड़ा कंगना का नाम, विकिपीडिया ने की गड़बड़ये भी पढ़ें :DHAAKAD : रिलीज होते ही ऋतिक रोशन संग जुड़ा कंगना का नाम, विकिपीडिया ने की गड़बड़

लंबे समय से फ्लॉप हो रही फिल्में

लंबे समय से फ्लॉप हो रही फिल्में

कंगना की पिछली फिल्मों को देखा जाए तो 2015 में आई 'तनु वैड्स मनु रिटर्न' के बाद से एक्ट्रेस की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी है। अब तक कंगना की 8 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इनमें 'जजमेंटल है क्या', 'पंगा', 'मणिकर्णिका' ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाईं थीं। बाकी अन्य फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

Comments
English summary
Dhaakad, starring kangana Ranaut has turned out to be a massive disappointment at the box office. Kangana as Agent Agni and Arjun Rampal as Rudraveer are in the leading roles.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X