• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Deepika Padukone ने लॉन्च की फेस क्रीम, कीमत सुनकर फैंस के उड़े होश, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

दीपिका पादुकोण ने एक फेस क्रीम का ऐड किया। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। अब इस ऐड की वजह से एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।
Google Oneindia News

Deepika Padukone Cream Add: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर अपने लुक्स और अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती हैं तो उस पर भर-भरके के कमेंट करते हैं। जिसकी वजह से वह कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन इस बार लुक्स नहीं बल्कि एक्ट्रेस एक विज्ञापन की वजह से ट्रोल हुईं।

दीपिका पादुकोण को फेस क्रीम लॉन्च करना पड़ा भारी

दीपिका पादुकोण को फेस क्रीम लॉन्च करना पड़ा भारी

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने हाल ही में दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर क्रीम का ऐसा वीडियो शेयर कर दिया कि वह बुरी तरह ट्रोल हो गईं। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने चेहरे पर फेस क्रीम लगाती हुईं नजर आईं। साथ ही उन्होंने इस क्रीम के फायदे भी बताए। लेकिन जब इस प्रोडक्ट की एक्ट्रेस की कीमत बताई तो फैंस के होश उड़ गए।

कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

दरअसल, दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम पर जिस फेस क्रीम को प्रमोट कर रही हैं उसकी कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां अगर आप सोच रहे हैं कि इस क्रीम की कीमत बाकी क्रीम की तरह 500 या 1000 रुपये हैं तो आप गलत हैं। दरअसल, इस क्रीम की असली कीमत पूरे 2,700 रुपये हैं। अब इतनी महंगी क्रीम फैंस को पसंद नहीं आई तो उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने एक्ट्रेस की क्लास लगाई। एक यूजर ने लिखा कि "ये क्रीम बहुत महंगी है.. हम इससे कम दाम में इससे बेहतर क्रीम खरीद सकते हैं।" तो वहीं एक यूजर लिखते हैं "क्रीम को अपने चेहरे पर लगाने का प्रयास करें.. उसे हाथों पर रगड़ कर बर्बाद ना करें"। फिलहाल एक्ट्रेस इस ऐड की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

हाथों में मल दी एक्ट्रेस ने क्रीम

हाथों में मल दी एक्ट्रेस ने क्रीम

दरअसल, दीपिका पादुकोण के ट्रोल होने की वजह सिर्फ प्रोडक्ट की कीमत ही नहीं है बल्कि वीडियो को अगर ध्यान से देखें तो उन्होंने आधे से ज्यादा क्रीम अपने हाथों में लगाई है। ऐसे में यूजर्स का कहना है कि उन्होंने सारी क्रीम अपने हाथों में ही वेस्ट कर दी। क्या दीपिका पादुकोण ने मेकअप की वजह से क्रीम नहीं लगाई। ऐसे तमाम सवाल लगातार यूजर्स पूछ रहे हैं।

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

वहीं दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही शाहरुख खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म पठान में नजर आएंगी। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी अपने एक्शन मोड में दिखाई देंगे। ये फिल्म तमिल, तेलुगू और हिन्दी में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें: अपने ब्रांड के प्रोडक्ट्स की कीमत पर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, लोगों ने कहा- इतने में महीनेभर का राशन आ जाएगाये भी पढ़ें: अपने ब्रांड के प्रोडक्ट्स की कीमत पर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, लोगों ने कहा- इतने में महीनेभर का राशन आ जाएगा

Comments
English summary
deepika padukone launches face cream users trolled for product price
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X