• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मनी लॉन्ड्रिंग: क्या आरोपी चंद्रशेखर से मिले नोरा फतेही को महंगे गिफ्ट, सामने आई एक्ट्रेस की सफाई

|
Google Oneindia News

मुंबई, 15 अक्टूबर। मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब नोरा फतेही के नाम को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रहे सुकेश चंद्रशेखर फ्रॉड केस में अब नोरा फतेही का नाम भी जुड़ गया है, इस ममले में ईडी ने नोरा फतेही को भी बुलाया और 8 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान ईडी को पता चला कि नोरा फतेही पहले से ही सुकेश चंद्रशेखर की वाइफ को जानती थीं, उन्होंने नोरा को इवेंट में शामिल भी किया था।

नोरा फतेही से भी पूछताछ

नोरा फतेही से भी पूछताछ

अब ईडी ने नया दावा करते हुए कहा कि उस इवेंट में जब नोरा फतेही पहुंचीं तो सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें महंगे गिफ्ट दिए थे, जिसकी कीमत करोड़ों में थी। बता दें कि इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उधर, ईडी के इस दावे के बाद अब एक्ट्रेस नोरा फतेही की तरफ से भी जवाब सामने आया है। नोरा के प्रवक्ता ने कहा कि एक्ट्रेस किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग से कोई संबंध नहीं

मनी लॉन्ड्रिंग से कोई संबंध नहीं

एक्ट्रेस नोरा फतेही के स्पोकपर्सन ने आगे कहा,

हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही हैं, वह आरोपी को नहीं जानतीं और उसके साथ कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है। ईडी द्वारा उन्हें इस मामले की सख्त जांच में मदद करने के लिए बुलाया था।

जैकलीन को दूसरी बार समन जारी

जैकलीन को दूसरी बार समन जारी

बता दें कि दिल्ली की तिहाड़ जेल के अंदर से 200 करोड़ रुपए के वसूली रैकेट चलाने के मामले में जैकलीन फर्नांडिस दूसरी बार समन जारी होने पर भी पेश नहीं हुईं। एक्ट्रेस को 15 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन वह नहीं पहुंची। वहीं बीते गुरुवार इस मामले में नोरा फतेही से पूछताछ हुई। मालूम हो कि रंगदारी वसूलने के मामले में सुकेश चंद्रशेखर और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पॉल जेल में बन्द है।

चंद्रशेखर पर धोखधड़ी के कई केस दर्ज

चंद्रशेखर पर धोखधड़ी के कई केस दर्ज

मनी लॉन्ड्रिंग केस का मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर पर पहले ही धोखधड़ी के कई मामले दर्ज हैं और अभी दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद है। सुकेश पर आरोप है कि उसने जेल के अंदर से 200 करोड़ रुपए की वसूली का बड़ा रैकेट चलाया। सुकेश ने जेल से एक नामी बिजनेसमैन की पत्नी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इस मामले की जांच के दौरान जैकलिन का भी नाम सामने आया था। बताया गया है कि सुकेश ने अन्य लोगों की तरह नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी।

Sukesh Chandrashekhar केस में बड़ा खुलासा, Nora Fatehi को दिए थे महंगे गिफ्ट ! | वनइंडिया हिंदी

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गई ट्रोल, यूजर बोला- 'ड्रेस चूहे ने कुतर दी क्या ?'

Comments
English summary
Bollywood actress Nora Fatehi clarified in sukesh chandrashekhar money laundering matter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X