• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम सीजन 3 की दिखाई गई एक झलक, वीडियो देखते ही फैंस हुए खुश

|
Google Oneindia News

मुंबई, 12 मई: एमएक्सप्लेयर ने शुक्रवार को ट्रेलर रिलीज से पहले वेब सीरीज आश्रम 3 के तीसरे सीजन की एक झलक साझा की है। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, सारीज में अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, चंदन रॉय सान्याल, तुषार पांडे, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन और त्रिधा चौधरी भी हैं।

pic

तीसरे सीज़न की शूटिंग आश्रम टीम के लिए एक कठिन अनुभव था क्योंकि भोपाल में शो के सेट में तोड़फोड़ की गई थी। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रकाश झा पर स्याही भी फेंकी गई, जिन्होंने शो पर "हिंदुओं को बदनाम करने" का आरोप लगाया था। बॉबी देओल को स्वयंभू बाबा निराला के रूप में दिखाया गया है। शो ने पहले ही दो सफल सीज़न दिए हैं। चुपके से देखने वाले वीडियो में 'कुख्यात आश्रम' और बाबा निराला की फैन फॉलोइंग की झलक दिखाई देती है, जिनकी हरकतें एक संत की हैं।

1.3 बिलियन व्यूज मिले हैं

वीडियो का अंत बॉबी के एक खाट पर बैठे एक दृश्य के साथ होता है, जिसके चारों ओर सैकड़ों तेल के दीपक जलाए जाते हैं। उनके बैगग्राउंड में "जपनाम, जपनाम" का जाप करते लोगों को सुना जा सकता है। एक आवाज भी सुनी जा सकती है, "एक बार आश्रम आए भाई, फिर यू-टर्न नहीं है।" बॉबी और निर्देशक प्रकाश झा भी शो के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे 1.3 बिलियन व्यूज मिले हैं।

आश्रम सीजन 3 का ट्रेलर कल होगा आउट

एमएक्सप्लेयर ने सोशल मीडिया पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, "अब इंतजार होगा खत्‍म, फिर खुलेंगे दरवाजे आश्रम के। जपनाम। एक बदनाम...आश्रम सीजन 3 का ट्रेलर कल आउट!

वीडियो देखकर फैंस हुए खुश बोले जपनाम जपनाम बाबा वापस आ गया है

शो के फैंस ने वीडियो पर प्रतिक्रिया में शेयर की। एक फैन ने कहा, "जपनाम जपनाम बाबा वापस आ गया है और इस उत्कृष्ट कृति का इंतजार नहीं कर सकता।" एक अन्य ने कहा, "वाह अंत में।" एक प्रशंसक ने शो के लिए मुफ्त स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को धन्यवाद देते हुए कहा, "धन्यवाद निर्देशक और मुफ्त अद्भुत मनोरंजन #japnaam के लिए धन्यवाद एमएक्स टीम।"

तीसरे सीज़न की शूटिंग आश्रम टीम के लिए एक कठिन अनुभव था

तीसरे सीज़न की शूटिंग आश्रम टीम के लिए एक कठिन अनुभव था क्योंकि भोपाल में शो के सेट में तोड़फोड़ की गई थी। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रकाश झा पर स्याही भी फेंकी गई, जिन्होंने शो पर "हिंदुओं को बदनाम करने" का आरोप लगाया था।

<strong>ट्विंकल खन्ना बोलीं- अब Koffee With Karan में मुझे नहीं है कोई दिलचस्‍पी, मैं तो केवल....</strong>ट्विंकल खन्ना बोलीं- अब Koffee With Karan में मुझे नहीं है कोई दिलचस्‍पी, मैं तो केवल....

Comments
English summary
Bobby Deol's web series Ashram Season 3 glimpse out, fans were happy after watching this video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X