India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी ने किया कातिलाना डांस, 'छतरी न खोल बरसात में' गाने पर दिखाए सिजलिंग मूव्स

|
Google Oneindia News

बिहार, 4 जुलाईः बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की सुपरहिट फिल्म 'गोपी किशन' लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी जुड़वां रोल में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में सुनी शेट्टी के साथ एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर और करिश्मा कपूर नजर आई थीं। फिल्म में दोनों हीरोइनों के साथ सुनील शेट्टी की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म का एक गाना 'छतरी न खोल बरसात में', शिल्पा शिरोडकर और सुनील शेट्टी पर फिल्माया गया था। अब इसी गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी अपने कातिलाना मूव्स दिखाते हुए डांस कर लोगों का दिल जीत रही हैं। रानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों की मानें तो रानी अपने डांस स्टेप्स से शिल्पा शिरोडकर को टक्कर दे रही हैं।

actress rani

एक्ट्रेस रानी ने दिखाए कातिलाना मूव्स
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी ने बारिश में भीगते हुए अपना ये डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अपने इस डांस वीडियो पर रानी ने कोई कैप्शन नहीं लिखा लेकिन लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। रानी के इस डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो वह छतरी लिए हुए नजर आती हैं और फिर बाद में छतरी को फेंककर वह बारिश में अपने शानदार डांस मूव्स दिखाने लगती हैं। इन दिनों देश के लगभग हर कोने में बारिश हो रही है जो सावन के आ जाने की बात कह रही है। बारिश में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी अपनी कातिलाना अदाएं दिखाकर पानी में आग लगा रही हैं। डांस वीडियो में उनके सिजलिंग स्टेप्स लोगों को अपना दीवान बने रहे हैं। लोग जमकर इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं 'गजब'
रानी के इस डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है- क्या सीन है यार गजब। वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है- गजब लग रही हो। इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा है- बवाल हो आप। वीडियो में रानी ने अपने एक्सप्रेशंस से सबके दिलों को खुश कर दिया है। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी का हाल ही में एक भोजपुरी गाना बलम बेदर्दी रिलीज हुआ है। उनके इस गाने को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। रानी का ये भोजपुरी देहाती सॉन्ग है। इस गाने को सरवेश सिंह ने गाया है। उनके लगभग हर भोजपुरी गाना देहाती स्टाइल में ही होता है।

इसे भी पढ़ेंः एक्टिंग शुरू करने से पहले सरकारी नौकरी करती थीं भोजपुरी एक्ट्रेस कृति वर्मा, खूबसूरती के होते हैं चर्चेइसे भी पढ़ेंः एक्टिंग शुरू करने से पहले सरकारी नौकरी करती थीं भोजपुरी एक्ट्रेस कृति वर्मा, खूबसूरती के होते हैं चर्चे

Comments
English summary
bhojpuri actress rani do killer dance showed sizzling moves on the song Chhatri Na Khol Barsaat Mein
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X