• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फिल्म 'काला' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं बाबिल खान, कहा-इरफान खान का बेटा नहीं होता तो...

Babil Khan: दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान जल्द ही फिल्म 'काला' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से बाबिल खान बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे।
Google Oneindia News

Babil Khan: बॉलीवुड के शानदार एक्टरों में से एक दिवंगत अभिनेता इरफान खान को आज भी लोगों ने याद रखा है। लोग आज भी इरफान खान की पुरानी फिल्मों को देख उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थकते हैं। दिवंगत अभिनेता इरफान खान ने अपनी जानदार एक्टिंग से लोगों के दिल में अपनी एक अलग जगह बना ली थी। अब इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में करियर बनाने की राह पर चल चुके हैं। बाबिल खान जल्द ही फिल्म 'काला' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से बाबिल खान बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे।

फिल्म काला में नजर आएंगे बाबिल खान

फिल्म काला में नजर आएंगे बाबिल खान

फिल्म 'काला' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोग इस ट्र्लेर को खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच बाबिल खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म और अपने डेब्यू को लेकर कई तरह की बातें बताई हैं। दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान कंपेनियन से बातचीत करते हुए कहा- मुझे 'डेब्यू' और 'लॉन्च' जैसे शब्दों पर आपत्ति है। इसके साथ उन्होंने ये भी दावा किया कि अगर वो स्टार किड यानी इरफान खान के बेटे नहीं होते तो किसी को उनकी परवाह नहीं होती।

इरफान खान के बेटे की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म 'काला' एक सिंगिंग बेस्ड मूवी है। इसमें बाबिल खान के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर तृप्ति डिमरी नजर आ रही हैं। ये फिल्म अनुष्का शर्मा की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्ज के बैनर तले बनाई गई है। इस फिल्म की डायरेक्टर अन्विता दत्त हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर आगामी 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

बाबिल ने कहा- किसी को मेरे डेब्यू की परवाह नहीं

बाबिल ने कहा- किसी को मेरे डेब्यू की परवाह नहीं

फिल्म के बारे में बात करते हुए बाबिल खान ने कहा- अगर मैं इरफान खान का बेटा नहीं होता, तो किसी को भी मेरे डेब्यू की परवाह नहीं होती। मैं सिर्फ एक अभिनेता होता जो फिल्मों में आने, ऑडिशन देने और शायद एक हिस्सा पाने की कोशिश कर रहा होता। अपने काम के माध्यम से मान्यता प्राप्त करना विरासत में मिली मान्यता से कहीं अधिक है।

मैं 'डेब्यू' और 'लॉन्च' जैसे शब्दों को लेकर खुश नहीं

मैं 'डेब्यू' और 'लॉन्च' जैसे शब्दों को लेकर खुश नहीं

बाबिल खान ने कहा- शुरुआत से, मैं अपनी मां की परवरिश का सम्मान करना चाहता हूं। जब मुझे फिल्म मिली तो मैं खुश था कि मैं एक महिला प्रधान फिल्म में सहायक भूमिका निभा रहा हूं। यह मेरे लिए काफी बड़ी बात थी। उन्होंने आगे कहा- मैं 'डेब्यू' और 'लॉन्च' जैसे शब्दों को लेकर बिल्कुल भी सहज महसूस नहीं करता हूं। एक कलाकार ऐसा क्यों चाहेगा। मुझे इन शब्दों को सुनने से दर्द होता है।

इसे भी पढ़ेंः विक्रम गोखले की हेल्थ को लेकर डॉक्टरों ने किया नया खुलासा, कहा- सुधार हो रहा है लेकिन....इसे भी पढ़ेंः विक्रम गोखले की हेल्थ को लेकर डॉक्टरों ने किया नया खुलासा, कहा- सुधार हो रहा है लेकिन....

अप्रैल 2020 में इरफान खान की हो गई थी मौत

अप्रैल 2020 में इरफान खान की हो गई थी मौत

आपको बता दें कि न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से दो साल तक लंबी लड़ाई लड़ने के बाद अप्रैल 2020 में इरफान खान का निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद बाबिल खान अपनी पुरानी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बाबिल के अलावा दिवंगत अभिनेता इरफान खान का एक छोटा बेटा अयान खान भी है।

Comments
English summary
babil khan debut in bollywood with film qala said irrfan khan ka beta nahi hota to
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X