• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मैं अच्छा काम करूंगा, एक दिन आपको मुझपर गर्व होगा', आर्यन खान ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े से किया वादा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 अक्टूबर: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स लेने के आरोप में इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। अब आर्यन खान को लेकर कहा जा रहा है कि जब वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में थे तो एजेंसी द्वारा उनकी काउंसलिंग की गई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से वादा किया है कि वह अच्छा काम करेंगे और उन्हें एक दिन उनके ऊपर गर्व होगा। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को छापेमारी के दौरान एनसीबी ने हिरासत में लिया था।

    Drug Case: Aryan Khan ने NCB से कहा- अच्छा इंसान बनूंगा, गरीबों की मदद करूंगा | वनइंडिया हिंदी
    'मैं गरीबों की मदद करूंगा, आप मुझपर गर्व करेंगे...'

    'मैं गरीबों की मदद करूंगा, आप मुझपर गर्व करेंगे...'

    इंडिया टूडे ने एनसीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है, आर्यन खान ने एनसीबी की मुंबई इकाई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से वादा किया है कि वह अच्छा काम करेंगे और एक दिन उन्हें गौरवान्वित करेंगे। 23 वर्षीय आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से कहा, '' मैं समाज के कमजोर वर्गों, गरीबों की मदद करूंगा। जिसके लिए एक आपको मुझपर गर्व होगा।''

    जेल से छूटने के बाद आर्यन खान ने एक अच्छा इंसान बनने का किया वादा

    जेल से छूटने के बाद आर्यन खान ने एक अच्छा इंसान बनने का किया वादा

    एनसीबी सूत्रों ने बताया कि काउंसलिंग के दौरान जेल से छूटने के बाद आर्यन खान ने एक अच्छा इंसान बनने का वादा किया है। एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान और अन्य लोगों को एनजीओ कार्यकर्ताओं और समीर वानखेड़े समेत एनसीबी के अधिकारियों ने सलाह दी थी। एनसीबी के अधिकारियों ने इन गिरफ्तार लोगों को ड्रग्स से होने वाले नुकसान और समाज के खतरे के बारे में बताया था।

    20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर आएगा फैसला

    20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर आएगा फैसला

    7 अक्टूबर को आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। अगले दिन, उन्हें एनसीबी की हिरासत से मुंबई के आर्थर रोड जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था। मुंबई सेशन कोर्ट ने बीते 14 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित कर लिया है। जिसका फैसला 20 अक्टूबर को आएगा। असल में 15 से 19 अक्टूबर तक मुंबई सेशन कोर्ट की छुट्टी रहेगी। दशहरे की वजह से हाई कोर्ट और सेशंस कोर्ट दोनों 5 दिनों के लिए बंद रहते हैं।

    ये भी पढ़ें-'सालों से ड्रग्स ले रहे थे आर्यन खान, अरबाज से बरामद चरस भी लेने वाले थे', कोर्ट में NCB की दलीलये भी पढ़ें-'सालों से ड्रग्स ले रहे थे आर्यन खान, अरबाज से बरामद चरस भी लेने वाले थे', कोर्ट में NCB की दलील

     2 अक्टूबर को छापेमारी के दौरान पकड़े गए थे आर्यन खान

    2 अक्टूबर को छापेमारी के दौरान पकड़े गए थे आर्यन खान

    2 अक्टूबर की रात आर्यन खान मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी में एनसीबी की छापेमारी के दौरान पकड़े गए थे। आर्यन खान के साथ 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। जिसके बाद कोर्ट ने आर्यन खान समेत अन्य आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

    Comments
    English summary
    Aryan Khan promised to make Sameer Wankhede proud of him says NCB Sources
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X