• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अक्षय कुमार ने ''राम सेतु'' की ऊटी शूटिंग की बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की, लिखा पॉजिटिविटी से भरा ये मैसेज

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 23 अक्‍टूबर। बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार बखूबी जानते हैं शूट रैप अप की घोषणा कैसे की जाती है। अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्‍म राम सेतु की ऊटी में समाप्‍त की।अभिनेता ने ऊटी की शूटिंग के दौरान की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और शूट रैप की जानकारी दी। अक्षय कुमार ने जैकलीन फर्नांडीज और सत्यदेव के साथ एक बेदह खूबसूरत फोटो शेयर की।

akahy

अक्षय कुमार ने खूबसूरत फोटो शेयर लिखी ये लाजवाब पोस्‍ट
अक्षय कुमार ने जो फोटो शेयर की उससे आप नजर नहीं हटा पाएंगे, लेकिन इस फोटो के साथ अक्षय कुमार ने जो नोट लिखा है वो भी लाजवाब है। इस फोटो में तीनों के साथ प्रकृति का सुंदर नजारा दिख रहा है। एक्‍टर ने लिखा

तस्वीर में - या जीवन में - हमेशा काले बादलों के ऊपर प्रकाश की वह सुंदर लकीर होती है। राम सेतु के ऊटी शेड्यूल को रैप किया। आशा है कि दिव्य प्रकाश हमेशा जी जीवन की राह के उतार-चढ़ाव में सही मार्गदर्शन करेगी।

सत्‍यमेव ने लिखी ये पोस्‍ट

सत्यदेव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तस्वीर-परफेक्ट क्लिक को भी पोस्ट किया और लिखा, "स्वर्ग हमारे पैरों के नीचे और साथ ही हमारे सिर के ऊपर है। महान कृति राम सेतु का हिस्सा बनकर खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारा ऊटी शेड्यूल खत्म कर दिया। सुपरस्टार अक्षय कुमार सर और जैकलीन फर्नांडीज के साथ काम करना खुशी की बात है।

जैकलीन ने भी ऊटी की फोटो शेयर लिखी ये पोस्‍ट
वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में, जैकलीन फर्नांडीज ने फिल्म की शूटिंग शेड्यूल के बारे में एक अपडेट जारी किया था। शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और जैकलीन अपने "प्रकृति को अपने सबसे अच्छे" पल में जी रहे हैं। कैटरीना ने लिखा "अपनी पसंदीदा ऊटी में टीम राम सेतु के साथ सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। प्रकृति अपने सबसे अच्छे रूप में, "अर्जुन कपूर ने अपनी प्रेमिका मलाइका अरोड़ा को दी सबसे रोमांटिक बर्थडे विशशेयर की ये जबदरस्‍त फोटो

राम सेतु मार्च 2021 में शूटिंग शुरू हुई थी

अक्षय कुमार ने फिल्म में अपने चरित्र की पहली तस्वीर के साथ अपडेट साझा किया था। "मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बनाने का सफर आज से शुरू हो रहा है। रामसेतु की शूटिंग शुरू। फिल्म में एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार डिफरेंट लुक में नजर आ रहे हैं।

English summary
Akshay Kumar shared a very beautiful photo of Ooty shooting of 'Ram Setu', wrote this message full of positivity
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X