• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

धनुष से अलग हुईं ऐश्वर्या तो उनका पुराना पोस्ट हो गया वायरल, कभी खुद को बताया था Proud Wife

|
Google Oneindia News

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम और सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया है। बीते सोमवार ऐश्वर्या और धनुष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर अपने फैंस को बड़ा झटका दिया। धनुष ने लिखा कि उन्होंने और ऐश्वर्या ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है, अब हम खुद की तलाश करेंगे। वहीं ऐशवर्या की पुरानी पोस्ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं।

ऐश्वर्या का पुराना पोस्ट हुआ वायरल

ऐश्वर्या का पुराना पोस्ट हुआ वायरल

इस खबर से प्रशंसकों का दिल टूट गया है, वहीं ऐश्वर्या की एक पुरानी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां वह एक प्राउड बेटी और पत्नी होने की बात करती है। ऐश्वर्या ने यह पोस्ट साल 2021 के अक्टूबर में शेयर किया था जब उनके पिता रजनीकांत और धनुष नई दिल्ली में प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के लिए एक साथ आए थे।

इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या ने शेयर किया था पोस्ट

रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया और धनुष को फिल्म असुरन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। पिता और पति को बधाई देते हुए ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया थ।

तलाक के बाद लोगों ने ऐश्वर्या की पुरानी पोस्ट पर कर रहे हैं कमेंट

तलाक के बाद लोगों ने ऐश्वर्या की पुरानी पोस्ट पर कर रहे हैं कमेंट

ऐश्वर्या के पहले किये हुए इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। रोते हुए और टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि इस पोस्ट ने मुझे कुछ महीने पहले खुश कर दिया था लेकिन अब वही मुझे दुखी करता है।

7 से 35 करोड़ रुपये लेती हैं फीस

7 से 35 करोड़ रुपये लेती हैं फीस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत की बेटी और धनुष की पूर्व पत्नी ऐश्वर्या भी एक सिंगर हैं और एक साल में वह 7 से 35 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं। वैसे तो धनुष और ऐश्वर्या, दोनों की संपत्ति मिलाकर देखें तो यह काफी ज्यादा हो जाती है, लेकिन शादी के 18 साल बाद अलग होने को लेकर सुर्खियों में आए धनुष के अकेली की संपत्ति भी कुछ कम नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मल्टी टैलेंटेड एक्टर धनुष ने सिर्फ 2020 में करीब 145 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

रजनीकांत की बेटी से रिश्ता तोड़ने वाले धनुष कितनी संपत्ति के हैं मालिक? जानिए एक फिल्म की फीसरजनीकांत की बेटी से रिश्ता तोड़ने वाले धनुष कितनी संपत्ति के हैं मालिक? जानिए एक फिल्म की फीस

Comments
English summary
aishwarya old post viral on social media after divorce with dhanush
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X