• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तंबाकू के ऐड को लेकर ट्रोल हुए महेश बाबू, यूजर्स ने पूछा-बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता लेकिन पान मसाला...

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 मई: तेलगू फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू को बॉलीवुड के खिलाफ बयान देना मंहगा साबित हो रहा है। महेश बाबू एक बार से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। इस बार ट्रोलिंग की वजह उनका तंबाकू उत्पाद के लिए ऐड करना है। महेश बाबू पिछले साल एक पान मसाला के ऐड का हिस्सा बने थे। उनके साथ इसमें टाइगर श्रॉफ भी थे। नेटिज़न्स ने अब महेश बाबू पर हमला बोलते हुए उसी ऐड को फिर से वायरल करना शुरू कर दिया है। नेटिजन्स बुरी तरह उनकी खिंचाई कर रहे हैं।

यूजर्स ने कहा- ‘पान मसाला अफोर्ड कर सकता है’

यूजर्स ने कहा- ‘पान मसाला अफोर्ड कर सकता है’

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर एक तंबाकू ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए मेगास्टार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, "बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है।" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "मुझे लगता है कि #महेशबाबू जैसे टीएफआई सितारों को ही पान मसाला उत्पाद बेचने की अनुमति है, जबकि बाकी को ऐसा करने के लिए गाली दी जाती है। अच्छा डबल स्टैंडर्ड।

महेश बाबू को पड़ी नेटिजन्स की लताड़-

एक यूजर लिखते हैं, 'महेश बाबू ने कहा, बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता लेकिन एक पान मसाला ब्रांड कर सकता है (वह पान बहार को एंडोर्स कर रहे हैं और बॉलीवुड के टाइगर श्रॉफ के बराबर हैं।) इसमें कुछ भी गलत नहीं है लेकिन अगली बार अच्छी बहस करें।बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड और साउथ के कई अभिनेताओं को पान मसाला एड के लिए अप्रोच किया गया था। जिसमे अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अजय देवगन जैसे कलाकार शामिल हैं। इससे पहले अक्षय को पान मसाला के ऐड को लेकर आचोलनाओं का सामना करना पड़ा था।

ये बयान देना पड़ गया भारी

बता दें कि हाल में अपनी फिल्म की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेश बाबू से उनके हिंदी डेब्यू के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, मुझे हिंदी में बहुत सारे ऑफर मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे मुझे अफोर्ड कर सकते हैं। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम करने में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता। मुझे यहां साउथ में जो स्टारडम और सम्मान मिलता है, वह बहुत बड़ा है, इसलिए मैंने कभी भी अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर किसी और इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा था।

जैकलीन से जुड़े ब्यूटी प्रोडक्ट्स को सोना महापात्रा ने किया बायकॉट, ट्वीट कर बोलीं..जैकलीन से जुड़े ब्यूटी प्रोडक्ट्स को सोना महापात्रा ने किया बायकॉट, ट्वीट कर बोलीं..

अपने बयान के लिए मांगी माफी

अपने बयान के लिए मांगी माफी

उन्होंने कहा था कि, मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचा है। मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता। हालांकि बाद में एक्टर ने एक स्टेटमेंट जारी किया और बताया कि उनके बयान को गलत तरीके से दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि वह जिस फिल्म में काम कर रहे हैं, उसमें वह सहज महसूस कर रहे हैं।

Comments
English summary
actor Mahesh Babu Gets Trolled For Promoting pan Masala Tobacco
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X