• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फरहान अख्तर ने पुरुष की जगह महिला हॉकी टीम को दी बधाई, फिर ट्वीट डिलीट कर हुए ट्रोल

|
Google Oneindia News

मुंबई, अगस्त 05: टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कांस्य पदक जीतने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को बधाई दी है। एक्टर फरहान अख्तर ने भी हॉकी टीम को बधाई दी लेकिन वे गलती से महिला हॉकी टीम को बधाई दे गए। जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। ट्वीट डिलीट होने के बाद यूजर्स फरहान अख्तर को ट्रोल कर रहे हैं।

actor Farhan Akhtar congratulates India womens hockey team, deletes tweet got trolled

एक्टर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर लिखा था- गो गर्ल्स!!!टीम इंडिया पर बहुत सारा गर्व है जिस तरह की फाइटिंग स्प्रिट उन्होंने दिखाई और देश को चौथा मेडल दिलवाया। सुपर स्टफ। ये ट्वीट करने के बाद जैसे ही फरहान अख्तर को अपनी गलती का एहसास हुआ उन्होंने तुरंत ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और फरहान अख्तर के गलत ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया।

पुराने ट्वीट को डिलीट कर फरहान अख्तर ने नया ट्वीट कर लिखा- टीम इंडिया पर बहुत सारा गर्व है जिस तरह की फाइटिंग स्प्रिट उन्होंने दिखाई और देश को चौथा मेडल दिलाया....सुपर स्टफ। अब फरहान के उस ट्वीट के स्क्रीन शॉट शेयर कर ट्रोल्स मीम शेयर कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि, चलो आपसे गलती हुई तो हुई पर ये 164 लोग कौन हैं। यूजर का मतलब है कि फरहान अख्तर के गलत ट्वीट को 164 लोगों ने लाइक किया है।

 actor Farhan Akhtar congratulates India womens hockey team, deletes tweet got trolled

बाथरूम में अटके नाड़े ने बदल दी थी चंकी पांडे की किस्मत, इस प्रोड्यूसर ने ऑफर की थी फिल्मबाथरूम में अटके नाड़े ने बदल दी थी चंकी पांडे की किस्मत, इस प्रोड्यूसर ने ऑफर की थी फिल्म

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'अरे सर जी, इतने भी फेमिनिस्ट मत बनो कि लड़कों को लड़की ही बना दो और कलाकारों को बिना चीजों की पड़ताल किए जल्दी से बधाई देने की क्या जल्दबाजी होती है।' वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'यह मर्दों का आलिया भट्ट सभी को 'गो गर्ल्स' कह रहा है। बता दें कि, भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने चल रहे टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीता। टीम ने पदक के लिए जर्मनी को 5-4 से हराया। 41 साल बाद भारतीय हॉकी टीम ने ओलंपिक में पदक जीता है।

English summary
actor Farhan Akhtar congratulates India women's hockey team, deletes tweet got trolled
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X