• search
दुर्ग न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नवरात्र के प्रथम दिन सीएम भूपेश ने की मां बम्लेश्वरी की पूजा, दुर्ग के शतचण्डी महायज्ञ में डाली आहुति

Google Oneindia News

राजनांदगांव, 27 सितम्बर। शारदीय नवरात्रि के प्रथम दिन आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल डोंगरगढ़ पहुंचे। यहां उन्होने डोंगरगढ़ स्थित माता बम्लेश्वरी के दर्शन किये। मुख्यमंत्री ने मां बम्लेश्वरी से प्रदेश की सुख, शांति एवं खुशहाली के लिए प्रार्थना की। उन्होंने माता बम्लेश्वरी मंदिर में श्रीफल, माता की चुनरी और पूजन सामग्री अर्पित की। इस दौरान सीएम ने विधि-विधान पूर्वक मंत्रोच्चार के साथ पूजा आरती की। मुख्यमंत्री ने डोंगरगढ़ में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी भी ली, इसके साथ ही उपस्थित जनप्रतिनिधियों से क्षेत्र के विकास को लेकर चर्चा की।

cm bhupesh durg

छत्तीसगढ़ की मां बम्लेश्वरी मंदिर का विशेष महत्व : सीएम
मुख्यमंत्री ने कहा छत्तीसगढ़ कि माता बम्लेश्वरी मंदिर का विशेष महत्व है। सच्चे मन से जो भी भक्त माता बम्लेश्वरी के मंदिर आता है, उसकी मनोकामना पूरी होती है। मुख्यमंत्री के साथ अध्यक्ष अनुसूचित जाति प्राधिकरण एवं डोंगरगढ़ विधायक भुनेश्वर बघेल, अध्यक्ष युवा आयोग जितेन्द्र मुदलियार, खुज्जी विधायक छन्नी साहू, अध्यक्ष जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक नवाज खान, वरिष्ठ जनप्रतिनिधि पदम कोठारी सहित अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी मां बम्लेश्वरी की पूजा-अर्चना की।

maa bamleshvri CM

दुर्ग के शतचण्डी महायज्ञ में सीएम ने डाली आहुति
आदिशक्ति के भक्ति के महापर्व नवरात्र के पहले दिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने गंजपारा के सतीचौरा में दुर्गा मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की और ज्योति कलश के दर्शन किए और मां दुर्गा की आरती की सतीचौरा में चल रहे विशेष शतचंडी महायज्ञ में भी हिस्सा लिया और यज्ञ में आहुतियां भी डाली। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश की खुशहाली की कामना के लिए मां दुर्गा की विशेष पूजा अर्चना की। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ विधायक अरुण वोरा राज्य मंत्री आर एन वर्मा सहित तमाम कांग्रेस के दिग्गज नेता मौजूद रहे।

छत्तीसगढ़: सीएम भूपेश बघेल ने दी नवरात्रि की शुभकामना, शुरू होगा 'हमर बेटी-हमर मान' अभियान छत्तीसगढ़: सीएम भूपेश बघेल ने दी नवरात्रि की शुभकामना, शुरू होगा 'हमर बेटी-हमर मान' अभियान

Evening Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

Comments
English summary
On the first day of Navratri, CM Bhupesh worshiped Maa Bamleshwari, sacrificed in the DURG's Shatchandi Mahayagya
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X