• search
दुर्ग न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Online Satta के खिलाफ Durg पुलिस का एक्शन, छिंदवाड़ा से 9 गिरफ्तार, विदेशों से निकला कनेक्शन

Google Oneindia News

दुर्ग.03 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में महादेव एप और रेड्डी अन्ना जैसे ऑनलाइन सट्टा के खिलाफ दुर्ग पुलिस की एंटी क्राईम, सायबर यूनिट लगातार कार्रवाई कर रही है। पिछले दिनों 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार करने के बाद, पुलिस की संयुक्त टीम ने मध्यप्रदेश के ब्रांच आफिस में छापामार कार्रवाई कर 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें भिलाई के 5, कोरबा का एक, मध्यप्रदेश के कटनी के 2 और रीवा के 1 आरोपी को पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा संचालित करते गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में लैपटॉप मोबाइल बैंक खाते बरामद किए हैं।

durg polic

विदेशों के माध्यम से अन्य राज्यों में भी फैला है नेटवर्क
पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने आज मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रारंभिक जांच पड़ताल में महादेव ऐप, रेड्‌डी अन्ना एवं अंबानी आनलाइन सट्टा ऐप से अंतर राष्ट्रीय स्तर नेटवर्क होने के बारे में जानकारी मिली है। गिरफ्तार कुछ आरोपियों के कनेक्शन दुबई (UAE ),भारत के महाराष्ट्र,तमिलनाडु,आंध्रप्रदेश एवं अन्य राज्यों में गिरोह है। जिनकी जांच की जा रही है।

mahadev ID

छिंदवाड़ा से संचालित हो रहा था ऑनलाइन सट्टा
दुर्ग एसपी के अनुसार 27 सितंबर को गिरफ्तार किए गए आरोपियों से जानकारी मिली थी कि दुर्ग के व्यक्ति द्वारा छिंदवाड़ा (म.प्र.) के इमलीखेड़ा ये ऑन-लाईन सट्टा महादेव एप्प का संचालन किया जा रहा है। सूचना के आधार पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) संजय ध्रुव, उप पुलिस अधीक्षक (अपराध) नसर सिद्धीकी के नेतृत्व में एंटी क्राइम और सायबर यूनिट प्रभारी निरीक्षक संतोष मिश्रा और सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा की टीम को छिंदवाड़ा (म.प्र.) के इमलीखेड़ा भेजा गया। जहां से गिरोह के 9 ऑनलाइन सट्टा संचालको को पकड़ा गया है।

online satta

DURG: ऑनलाइन सट्टा Mahadev Book, Reddy Anna App से हो रहा करोड़ों का कारोबार, युवा हो रहे शिकारDURG: ऑनलाइन सट्टा Mahadev Book, Reddy Anna App से हो रहा करोड़ों का कारोबार, युवा हो रहे शिकार

आरोपियों के पास बरामद हुए लैपटॉप मोबाइल,5 लाख रुपये सहिच अकाउंट फ्रीज
जहां से पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 6 नग लेपटॉप, 19 नग मोबाईल, 2 नग ब्रॉडबैण्ड, 6 नग लेपटॉप चार्जर, 18 नग एटीएम कार्ड, 8 नग चेकबुक, 9 नग पासबुक,11 नग सिम कार्ड, 9 नग रजिस्टर (लेखा-जोखा), बरामद कर जब्त किया गया है। इसके साथ ही आरोपियों के खाते में 5 लाख रुपये को फ्रिज किया गया है।

Comments
English summary
Action of Durg Police against Online Satta, 9 arrested from Chhindwara, connections from abroad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X