• search
देवरिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

देवरिया: जन्माष्टमी पर DJ बजाने को लेकर विवाद, घर में घुसकर युवक की पीट-पीटकर हत्या

|

देवरिया। देवरिया के बरहज नगर में डीजे बजाने को लेकर शनिवार रात एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। आक्रोशित लोगों ने हत्या के विरोध में बाजार बंद कर दिए और थाने में पहुंच हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। तनाव को देखते हुए दो जिलों की फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है।

man beaten to death over playing DJ on janmashtami

जानकारी के मुताबिक, बरहज नगर के पटेल नगर वार्ड में जन्माष्टमी के मौके पर झांकी सजाई गई थी, शनिवार की रात में डीजे बजाने को लेकर दूसरे समुदाय के लोगों ने आपत्ति जताई। इसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई। बाद में दूसरे समुदाय के आधा दर्जन लोग सुमित जायसवाल के घर में घुस गए और उसकी पिटाई कर दी। गम्भीर रूप से घायल सुनील को लेकर इलाज के परिजन जिला अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में सुमित ने दम तोड़ दिया। पिटाई से सुमित के पिता और भाई को भी चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद सुमित जायसवाल की पत्नी की हालत बिगड़ गई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से पूरा बाजार बंद कर दिया गया है। इलाके में तनाव की स्थिति है। एसपी श्रीपति मिश्रा ने कहा कि सुमित के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई हैं। डीएम अमित कमार ने घायलों के इलाज के लिए निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: मेरठ: चोर समझ शख्स को दौड़ाकर पकड़ा, भीड़ ने पीट-पीटकर की हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man beaten to death over playing DJ on janmashtami
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X