• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मनीष सिसोदिया बोले-मोदी के विकल्प के रूप में जनता केजरीवाल को देख रही, केंद्र इसलिए लाई है ये GNCTD विधेयक

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार के विरोध के बावजूद बुधवार को द गवर्नमेंट ऑफ नेशनल कैपिटल टेरिटरी ऑफ दिल्ली (अमेंडमेंट) बिल, 2021 पास हो गया। जिसके बाद केजरीवाल सरकार का बड़ा झटका लगा है जिससे आप का पारा चढ़ गया है। GNCTD संसोधित विधेयक पास होने के 24 घंटे बाद दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि विधेयक के पारित होने से पता चलता है कि पीएम मोदी की भाजपा सरकार अरविंद केजरीवाल और उनके काम से असुरक्षित महसूस कर रही है।

GNCTD Bill 2021: Manish Sisodia बोले- Kejriwal Model से डर गई BJP, इसलिए लाई बिल | वनइंडिया हिंदी
मनीष सिसोदिया


दिल्‍ली उपमुख्‍यमंत्री सिसोदिया ने कहा लोग कहने लगे हैं कि अरविंद केजरीवाल मोदी जी के लिए एक विकल्प हो सकते हैं। ये विधेयक केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोकने के लिए लाया गया है। GNCTD संशोधन विधेयक को लेकर मनीष सिसोदिया ने पीएम नरेंद्र मोदी पर नकारात्‍मक राजनीति करने आ आरोप लगाया है।

गुरुवार को मनीष सिसोदयिा ने कहा पीएम मोदी नकारात्मक राजनीति में उतर आए हैं तो उन्‍हें अब राजनीतिक जवाब मिलेगा। उपमुख्‍यमंत्री ने बताया इस विधेयक को लेकर हम अपने कानूनी विशेषज्ञों से बात कर रहे हैं और हमारे विकल्पों की खोज कर रहे हैं। उपमुख्‍यमंत्री ने कहा सीएम केजरीवाल एक लड़ाकू हैं, पिछले 6 साल में अपने प्रयासों के बावजूद उन्होंने घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा किया है।

https://hindi.oneindia.com/photos/emily-ratajkowski-hot-sexy-pictures-oi60370.html

Comments
English summary
Manish Sisodia said - The public is looking at Kejriwal as an alternative to Modi, this is why the Center has brought this GNCTD bill
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X