• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुड़िया गैंगरेप केसः कोर्ट से बाहर आते ही आरोपी ने पत्रकार पर किया हमला

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित गुड़िया गैंगरेप मामले में कड़कड़डूमा कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। शनिवार को कोर्ट ने आरोपी प्रदीप और मनोज को दोषी करार दिया है। अब इन दोनों की सजा पर 30 जनवरी को बहस होगी। सुनवाई के बाद कोर्ट से बाहर आते वक्त एक दोषी ने पत्रकारों पर हमला कर दिया और उनके मोबाइल फोन भी छीनने की कोशिश की।

gudia gangrape case accused did attack on mediaperson

दरअसल, दोषी साबित होने के बाद दोनों दोषी प्रदीप और मनोज को कोर्ट से बाहर ले जाया जा रहा था। मौके पर मौजूद मीडिया ने उनसे सवाल पूछने की कोशिश की तो एक दोषी भड़क गया और उसने मीडियाकर्मियों पर हमला करते हुए फोन छीनने की कोशिश की। पूर्वी दिल्ली में साल 2013 में पांच साल की बच्ची से गैंगरेप मामले में कुल 59 लोगों ने गवाही दी थी। जिसके बाद कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश, गैंगरेप, किडनैपिंग, सबूत मिटाने और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि इस घटना ने समाज की चेतना को झकझोर कर रख दिया। हमारे समाज में छोटी बच्चियों की देवी की तरह पूजा की जाती है। बता दें कि 15 अप्रैल साल 2013 की शाम गुड़िया अपने गांधी नगर के घर से लापता हो गई थी।

English summary
gudia gangrape case accused did attack on mediaperson
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X