• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Delhi Gandhi Nagar Market Fire Update: 28 दमकल की गाड़ियों ने देर रात आग पर पाया काबू, सब कुछ जलकर खाक

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 06 अक्टूबर: Delhi Gandhi Nagar Cloth Market Fire राजधानी दिल्ली में दशहरे के दिन बुधवार रात को गांधी नगर में कपड़ा मार्केट की एक दुकान में भीषण आग लग गई। आग की खबर के बाद पूरे बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना के बाद दमकल की गाड़ियां तुंरत मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाने के प्रयास किए।

Gandhi Nagar Fire

बाजार में जिस दुकान में आग लगी थी, वो काफी संकरी गली में थी, जिसके चलते दमकलकर्मियों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। दमकल विभाग के मुताबिक आग पर काबू पाने के लिए फायर टेंडर की 28 गाड़ियां आग बुझाने में लगी रही। जिसके बाद आग अब काबू पा लिया गया।

एसके दुआ, उप मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली फायर सर्विस को शाम 5.36 बजे सूचना मिली कि गांधी नगर मार्केट में आग लगी है। आग को मीडियं कैटगरी की घोषित की गई थी। कुल 28 दमकल की गाड़ियां ने आर पर नियंत्रण पा लिया। आग दुकान की ऊपरी मंजिलों तक ही सीमित रही।

Gandhi Nagar Fire

जानकारी के मुताबिक जिस दुकान में आग लगी थी,वो कपड़ा फैक्ट्री थी। दमकल का अभियान रात करीब साढ़े 11 बजे तक जारी था। अधिकारी के बताया कि नेहरू लेन की जिस दुकान में लगी थी, वहां कपड़े और होजरी की दुकानें थी, हालांकि आग को फैलने नहीं दिया गया। फिलहाल अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Fire in Pandal : मिर्जापुर में भी हो जाता भदोही जैसा हादसा, पंडाल में बने 'मिसाइल मॉडल' में रात में लगी आगFire in Pandal : मिर्जापुर में भी हो जाता भदोही जैसा हादसा, पंडाल में बने 'मिसाइल मॉडल' में रात में लगी आग

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि गांधीनगर की कपड़ा मार्केट में आग की ये घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण। दमकल विभाग आग बुझाने के काम में मुस्तैदी से जुटा है। जिला प्रशासन से मैं घटना की सारी जानकारी ले रहा हूं। प्रभु श्री राम सबको कुशल मंगल रखें।

Comments
English summary
Fire breaks out in shop in Gandhi Nagar cloth market in Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X