• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: डॉक्टर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लगाया आप विधायक पर आरोप

|

दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के देवली इलाके में 50 वर्षीय डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली। डॉक्टर ने सुसाइड नोट में आम आदमी पार्टी विधायक प्रकाश जारवाल और उसके सहयोगी कपिल नागर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। घर में ही डॉ़क्टर की लाश छत से बंधी रस्सी के सहारे लटकी मिली।

Doctor extreme step accused aap leader in note
    Delhi Doctor Suicide: डॉक्टर ने दी जान, AAP विधायक Prakash Jarwal पर उकसाने का आरोप | वनइंडिया हिंदी

    डॉक्टर राजेंद्र सिंह देवली के दुर्गा विहार में अपना क्लिनिक चलाते थे। दिल्ली जल बोर्ड से कॉन्ट्रेक्ट लेकर उन्होंने कई टैंकर लगा रखे थे। सुसाइड नोट में डॉक्टर ने लिखा है कि स्थानीय विधायक ने टैंकर को हटवा दिया था। इसके अलावा डॉक्टर ने आरोप लगाया कि उनसे मोटी रकम मांगी जा रही थी जिसे देने से इनकार करने पर दिल्ली जल बोर्ड के जरिए उनके टैंकरों को हटवा दिया गया था। इसके अलावा लाखों का बिल भी रुकवा दिया गया था।

    परिजनों का आरोप है है कि इसी से हताश और परेशान होकर डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली। इस मामले पर दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है। जो सुसाइड नोट मिला है उसके बारे में भी जांच की जा रही है।

    मृतक की पत्नी ने बताया

    पति की खुदकुशी पर पत्नी ने बताया कि वो बहुत परेशान थे। टैंकर ही हमारे जीने का सहारा था। आप विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जल बोर्ड से कहकर टैंकर हटवा दिया। हमने गहने गिरवी रखकर उनको पैसे दिए थे।

    सरकारी खाने के लिए मची भगदड़

    दिल्ली के जहांगीरपुरी के जी ब्लॉक का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सरकारी खाने को लेने के लिए भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में कई लोग नीचे गिर गए। वीडियो वायरल होने के बाद अव्यवस्था उजागर हुई है। खाना बांटने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखा जा रहा है।

    मेरठ: आइसोलेशन में भर्ती कोरोना संदिग्ध की मौत, बुखार और खांसी के बाद हुआ था भर्ती

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Doctor extreme step accused aap leader in note
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X