• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली अग्निकांड: मुंडका में आग लगने से कईयों के लापता होने की खबर, परिजनों में फैली दहशत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 मई: दिल्ली में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार शाम एक चार मंजिला इमारत में भीषण आग लगने के बाद कई लोगों के लापता होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब तक 19 लोगों के लापता होने की खबर है। दिल्ली अग्निकांड में अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है और 12 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस हादसे में 50 लोगों की जान बचाई गई है। आग 13 मई की शाम को लगी थी फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

'हम उनकी तलाश कर रहे हैं लेकिन वो मिली ही नहीं...'

'हम उनकी तलाश कर रहे हैं लेकिन वो मिली ही नहीं...'

आग की घटना के बाद लापता हुए लोगों के परिजनों में दहशत फैल गई क्योंकि वे अपने प्रियजनों को खोजने में असमर्थ थे। परिवार के सदस्यों में से एक गोविंद ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, ''हम उसकी (यशोदा देवी) तलाश कर रहे हैं, लेकिन हमें वह नहीं मिली। हमें अपने एक दोस्त से आग के बारे में पता चला। हम तुरंत वहां पहुंचे और अस्पतालों में भी, हर जगह यशोदा की तलाश की लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है।

    Mundka Fire: Delhi के मुंडका में आग का तांडव, 3 मंजिला इमारत खाक, 27 की गई जान | वनइंडिया हिंदी
    'मुस्कान ने फोन करके बोला कि इमारत आग लग गई है...'

    'मुस्कान ने फोन करके बोला कि इमारत आग लग गई है...'

    मुस्कान के परिवार के सदस्य नरगिस ने कहा, "मुस्कान से मुझे फोन आया कि यहां की इमारत में भीषण आग लग गई है। उसने उसे मौके से बचाने का अनुरोध किया। हम तुरंत उसके ऑफिस पहुंचे और तब से, हम उससे संपर्क करने में सक्षम नहीं हैं। हमने उसे हर जगह खोजा। हर अस्पताल, लेकिन उसे खोजने में असफल रहे हैं।''

    27 की मौत, 50 लोगों की बचाई गई जान

    27 की मौत, 50 लोगों की बचाई गई जान

    दिल्ली में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार (13 मई) की शाम आग लगने वाली इमारत से 27 शव बरामद किए गए हैं और दुर्घटना में 12 लोग घायल हुए हैं।हालांकि दमकल अधिकारियों ने बताया कि मुंडका में लगी आग पर अब काबू पा लिया गया है। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम भी बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गई है। पुलिस उपायुक्त (बाहरी जिला) समीर शर्मा के अनुसार, अब तक कुल 50 लोगों को बचाया गया है।

    कंपनी का मालिक पुलिस हिरासत में

    कंपनी का मालिक पुलिस हिरासत में

    पुलिस ने कहा कि इससे पहले दिन में, प्रारंभिक जांच में पाया गया कि यह चार मंजिला व्यावसायिक इमारत है जिसका इस्तेमाल आमतौर पर कंपनियों के लिए कार्यालय की जगह उपलब्ध कराने के लिए किया जाता है। आग इमारत की पहली मंजिल पर लगी जो सीसीटीवी कैमरों और राउटर निर्माण कंपनी का कार्यालय है। कंपनी के मालिक पुलिस हिरासत में हैं।

    ये भी पढ़ें-दिल्ली: मुंडका हादसे पर राष्ट्रपति, पीएम मोदी और केजरीवाल ने जताया दुखये भी पढ़ें-दिल्ली: मुंडका हादसे पर राष्ट्रपति, पीएम मोदी और केजरीवाल ने जताया दुख

    Comments
    English summary
    Delhi fire tragedy: after Mundka blaze Several reported missing
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X