• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली में वैक्सीन को लेकर भिड़ी आप औऱ बीजेपी, भाजपा ने पोस्टर जारी कर साधा निशाना

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 30: दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी और मुख्य विपक्षी भाजपा अब राष्ट्रीय राजधानी में कोविड -19 टीकाकरण अभियान को लेकर एक दूसरे से भिड़ रहे हैं। दोनों पार्टियों के बीच पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। आप सरकार ने एक पोस्टर जारी किया था जिसका शीर्षक था- वैक्सीन लगवाई क्या? पोस्टर में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फोटो लगी है और लोगों से कोविड -19 के खिलाफ टीका लेने का आग्रह किया गया है।

 BJP took a jibe at aap govt in Delhi by editing a poster released by latter on Covid19 vaccination

हालांकि, दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष राजीव बब्बर ने एक लाइन जोड़कर उसी पोस्टर को ट्विस्ट दे दिया। इस नए पोस्टर में लिखा है, "वैक्सीन लगवई क्या? जो दिल्ली को मोदी जी मुफ्त दे रहे हैं। पोस्टर में पहले की तरह ही सीएम केजरीवाल की फोटो भी है। नीचे अंग्रेजी में 'करेक्टेड बाइ राजीव बब्बर' लिखा है। भाजपा का कहना है कि वैक्सीन केंद्र सरकार ले आई है, केजरीवाल जी करोड़ों रुपए के पोस्टर लगवाकर खुद श्रेय ले रहे हैं।

इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए राजीव बब्बर ने कहा कि, मैं अरविंद केजरीवाल को उनका उचित श्रेय दे रहा हूं क्योंकि वह दिल्ली वालों से पूछ रहे हैं कि उन्हें टीका लगाया जा रहा है या नहीं। लेकिन साथ ही हमें यह जानकारी भी देनी होगी कि यह वही वैक्सीन है जिसे पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार मुफ्त में मुहैया करा रही है। उन्होंने आगे बताया कि उन्हें और उनकी पार्टी को नकारात्मक राजनीति करने में कोई दिलचस्पी नहीं है और ऐसे समय में जब सभी के लिए टीकाकरण जरूरी है, सरकारों को मिलकर काम करना चाहिए।

भारत का यूरोपियन यूनियन से अनुरोध, कोविशील्ड-कोवैक्सीन लेने वालों के साथ ना हो अलग बर्तावभारत का यूरोपियन यूनियन से अनुरोध, कोविशील्ड-कोवैक्सीन लेने वालों के साथ ना हो अलग बर्ताव

वहीं राजीव बब्बर ने ये पोस्टर ट्वीट कर लिखा कि, भाई अरविंद केजरीवाल जी दिल्ली में जो आपने करोड़ो रूपये के होर्डिंग लगवाए है शायद अनजानें में आप पूरी लाइन लिखना भूल गए। मैंने ठीक करवा दी।आपकी शक्ल से कोई दुश्मनी नही बस मैं चाहता हूँ संदेश सही जाए।

English summary
BJP took a jibe at aap govt in Delhi by editing a poster released by latter on Covid19 vaccination
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X