• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सिसोदिया पर बीजेपी नेताओं का पलटवार- 'भ्रष्टाचारी को लुकआउट नोटिस ही मिलता है, ग्रीटिंग कार्ड नहीं'

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 अगस्त: आबकारी नीति घोटाले के आरोपियों के खिलाफ रविवार को लुकआउट नोटिस जारी होने की बात सामने आई थी, लेकिन बाद में सीबीआई ने इसका खंडन कर दिया। लुकआउट नोटिस की बात सामने आते ही आम आदमी पार्टी के नेता और मनीष सिसोदिया केंद्र सरकार पर हमलावर हो गए थे। सिसोदिया ने तो पीएम मोदी को चैलेंज देते हुए कहा कि वो दिल्ली में घूम रहे हैं, जहां पर उनको बुलाया जाएगा वो आ जाएंगे। इस पर अब बीजेपी नेताओं ने पलटवार किया है।

bjp

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिल्ली बीजेपी चीफ आदेश गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आबकारी नीति घोटाले के 'किंगपिन' हैं। आबकारी नीति घोटाले की जड़ें भ्रष्ट केजरीवाल के दरवाजे तक जाती हैं, कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और कोई भ्रष्ट व्यक्ति नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने कहा कि जब कोरोना प्रभावित लोगों की मदद का समय था, तो दिल्ली के सीएम नई आबकारी नीति पर हस्ताक्षर करके भ्रष्टाचार में लिप्त थे।

Recommended Video

    Manish Sisodia ने किया PM Modi का वीडियो शेयर, खुले पुराने राज| वनइंडिया हिंदी *Politics

    आदेश गुप्ता ने आगे कहा कि ये आबकारी नहीं, पापकारी नीति है। जिन्होंने इस नीति के तहत आपराधिक साजिश की, भ्रष्टाचार किया, दिल्ली को ठगा, दिल्ली के परिवारों को उजाड़ा, दिल्ली के युवाओं को नशे में धकेला। ऐसे लोगों को लुकआउट नोटिस ही मिलता है, ग्रीटिंग कार्ड नहीं दिया जाता मनीष सिसोदिया जी।

    'धीरे-धीरे तो मौसम भी बदलते रहते हैं, पर आपकी...' लुक आउट नोटिस के बाद सिसोदिया का PM मोदी पर वार'धीरे-धीरे तो मौसम भी बदलते रहते हैं, पर आपकी...' लुक आउट नोटिस के बाद सिसोदिया का PM मोदी पर वार

    शराब माफिया के 144 करोड़ माफ: गौरव भाटिया
    वहीं दूसरी ओर रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने शराब माफिया के 144 करोड़ माफ कर दिए। साथ ही उनका हजारों करोड़ का कमीशन बढ़ा दिया। बीजेपी के मुताबिक शराब माफिया की कमीशन ढाई से बढ़कर 12 फीसदी हो गई और आम आदमी पार्टी जनता को गुमराह कर रही है। आज भारत की जनता कह रही है- 'आप' नहीं 'पाप' है, भ्रष्टाचारियों का बाप है और जनता के लिए अभिशाप है।

    Comments
    English summary
    bjp Adesh Gupta on Sisodia corrupt gets lookout notices, not greeting cards
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X