• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

संजय सिंह ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, हमारे MLA's को धमकाया जा रहा, उन्हें 20-20 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 अगस्त। आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी पर एक के बाद एक लगातार बड़े आरोप लगा रही है। पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें ऑफर दिया था कि वह भाजपा में आ जाएं उनके खिलाफ चल रहे सभी सीबीआई, ईडी के केस वापस ले लिए जाएंगे। अब पार्टी ने भाजपा पर एक और संगीन आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायकों को भाजपा नेताओं की ओर से धमकियां मिल रही हैं।

इसे भी पढ़ें- दिल्ली-NCR के इस इलाके में अब रॉन्ग-साइड ड्राइविंग पर 10 गुना से अधिक जुर्माना, 5,500 रुपए का चालान कटेगाइसे भी पढ़ें- दिल्ली-NCR के इस इलाके में अब रॉन्ग-साइड ड्राइविंग पर 10 गुना से अधिक जुर्माना, 5,500 रुपए का चालान कटेगा

Recommended Video

    Sanjay Singh ने BJP पर AAP MLAs को 20 Crore Offer देने के लगाए आरोप | वनइंडिया हिंदी | *Politics
    20-20 करोड़ का ऑफर

    20-20 करोड़ का ऑफर

    संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में हमारी पार्टी के विधायकों को भाजपा नेता धमकी दे रहे हैं कि अगर वह 20 करोड़ रुपए लेकर आप नहीं छोड़ते हैं तो उनका हाल उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तरह होगा। संजय सिंह ने कहा कि यह वही मॉडल है जोकि महाराष्ट्र में शिंदे खेमे चला लेकिन मनीष सिसोदियां पर फेल हो गया, लेकिन अब भाजपा हमारे विधायकों को निशाना बना रही है। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके संजय सिंह ने ये तमाम आरोप लगाए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोमनाथ भारती समेत चार विधायक भी मौजूद थे।

    रणनीति के तहत कर रही भाजपा

    रणनीति के तहत कर रही भाजपा

    मनीष सिसोदिया के खिलाफ चल रहे केस को लेकर आप ने कहा कि उनके खिलाफ जो भी केस चल रहे हैं वह फर्जी हैं। भाजपा नेताओं को भी इस बात की जानकारी है, लेकिन वो जानबूझकर वो ये सब रणनीति के तहत कर रहे हैं। वहीं सोमनाथ भारती ने कहा कि उन्हें एक भाजपा के साथी ने संपर्क किया, जिन्हें मैं काफी लंबे समय से जानता हूं। जब मैंने उनसे इनकार किया तो आजिज आ गए और कहा कि भाजपा किसी भी कीमत पर आम आदमी पार्टी की सरकार को खत्म कर देगी।

     विधायकों को मिली धमकी, पैसे का प्रस्ताव

    विधायकों को मिली धमकी, पैसे का प्रस्ताव

    बुराड़ी से आप विधायक संजीव झा ने कहा कि मुझे भी भाजपा के नेता ने संपर्क किया था। मुझे 25 करोड़ रुपए देने का प्रस्ताव दिया गया और कहा गया कि मैं अपने साथ कुछ विधायकों को लेकर आऊं। मैंने तब भाजपा नेता से पूछा कि अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं तो क्या होगा, तो भाजपा नेता ने मुझे मनीष सिसोदिया का उदाहरण दिया। आप विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि मुझे भी भाजपा नेता ने संपर्क किया और मुझे आम आदमी पार्टी की सरकार को तोड़ने का टास्क दिया। भाजपा नेता ने मुझे धमकी दी कि अगर सीबीआई मनीष सिसोदिया के पीछे पड़ सकती है तो सोचिए आपके साथ क्या होगा।

    दिल्ली में नहीं चलेगा ऑपरेशन लोटस

    दिल्ली में नहीं चलेगा ऑपरेशन लोटस

    वहीं अंबेडकर नगर के आप विधायक अजय दत्त ने भी कहा कि मुझे पूर्व भाजपा सांसद ने संपर्क किया था। वह दूसरे राज्य के पूर्व सांसद हैं। मुझसे कहा गया कि उनके संपर्क में कई आप विधायक हैं। मैंने उनसे कहा कि मुझे खरीदा नहीं जा सकता है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा ऑपरेशन लोटस दिल्ली में ऑपरेशन बोगस साबित हुआ है। मैं प्रधानमंत्री मोदी जी से कहना चाहता हूं कि संभव है कि वह महाराष्ट्र, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश में सफल हो गए लेकिन दिल्ली में ये नहीं होगा। यहां लोगों ने अरविंद केजरीवाल को अपना समर्थन दिया है।

    Comments
    English summary
    AAP alleges BJP offering 20-20 crore and threatening its MLA's.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X