• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर आरोप, दिल्ली में कन्वर्जन शुल्क के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में नगर निगम चुनाव की तैयारी कर रही आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर कारोबारियों को धोखा देने का आरोप लगाया है। सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के दौरान व्यापारियों से यह कहकर उनका वोट लिया कि कन्वर्जन शुल्क पूरी तरह माफ कर दिया गया है, लेकिन अब लोगों को कन्वर्जन शुल्क के नोटिस भेजे जा रहे हैं।

Aam admi party

सौरभ भारद्वाज ने बताया कि इन नोटिसों में व्यापारियों को आर्थिक दंड देने की बात भी कही जा रही है। व्यापारियों से होने वाली इस धोखाधड़ी को रोका जाना चाहिए। आप नेता ने आरोप लगाया कि बीजेपी चुनाव के वक्त व्यापारियों को सीलिंग का डर दिखाकर बाद में राहत देने का वादा करती है और चुनाव जीत जाने के बाद व्यापारियों को सिर्फ धोखा ही मिलता है। जैसे अब व्यापारियों को कन्वर्जन शुल्क चुकाने के लिए नोटिस भेजा जा रहा है।

सौरभ भारद्वाज ने बताया कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम अभी तक कन्वर्जन शुल्क के नाम पर 1000 करोड़ से ज्यादा की रकम वसूल चुकी है, लेकिन इस पैसे का इस्तेमाल कहां और कैसे किया गया, ये कोई नहीं जानता। 1000 करोड़ रुपए में से निगम के पास अब सिर्फ 1.55 करोड़ रुपए ही बचे हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में खत्म होगी पॉल्यूशन की समस्या! 12-13 अप्रैल को पर्यावरण एक्सपर्ट के साथ होगी राउंड टेबल मीटिंगये भी पढ़ें: दिल्ली में खत्म होगी पॉल्यूशन की समस्या! 12-13 अप्रैल को पर्यावरण एक्सपर्ट के साथ होगी राउंड टेबल मीटिंग

Comments
English summary
AAP accused to BJP Fraud is being done in the name of conversion fee in Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X