• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

IGI एयरपोर्ट पर 9/11 जैसे हमले की धमकी, फोन कॉल के बाद हवाई अड्डे पर अलर्ट जारी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 11 सितंबर। अमेरिका में हुए आतंकी हमले 9/11 की आज 20वीं बरसी है। आज ही के दिन साल 2001 में अमेरिका के वर्ल्ड ट्रेंड सेंटर से आतंकवादियों ने दो यात्री विमानों की टक्कर करा दी थी। इस दिन को अमेरिका के इतिहास में काले दिन के रूप में याद किया जाता है। इस बीच भारतीय सुरक्षा एजेंसियों में उस समय हड़कंप मच गया जब एक अज्ञात फोन कॉल से 9/11 जैसे हमले की धमकी दी गई। नई दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार देर रात लंदन जाने वाली एयर इंडिया विमान को बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

9/11-like attack threatened at IGI airport alert issued at airport after phone call
    9/11 की 20वीं बरसीं, IGI Airport को बम से उड़ा ने की धमकी, मचा हड़कंप, अलर्ट जारी | वनइंडिया हिंदी

    सुरक्षा अधिकारियों को आए धमकी भरे कॉल के बाद से एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि फोन करने वाले ने अमेरिका में 9/11 के हमलों की तर्ज पर लंदन जाने वाले एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी दी। पुलिस के मुताबिक बाहरी दिल्ली के रणहोला पुलिस स्टेशन को गुरुवार रात बम की धमकी का फोन आया, जिसके बाद आईजीआई एयरपोर्ट पर सुरक्षा को अलर्ट जारी कर दिया गया।

    यह भी पढ़ें: 9/11 की 20वीं बरसी: US राष्ट्रपति जो बाइडेन बोले- 'सबसे कमजोर स्थिति में भी एकता हमारी सबसे बड़ी ताकत थी'

    समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के हवाले से कहा कि हमें लंदन जाने वाले एक विमान के बारे में बम की धमकी का कॉल आया था। फोन करने वाले ने कहा कि अमेरिका में 9/11 के हमलों की तर्ज पर लंदन जाने वाले एयर इंडिया के एक विमान को उड़ा दिया जाएगा। दिल्ली पुलिस को भी शुक्रवार को एक अलग धमकी भरा कॉल आया था, जिसमें चेतावनी दी गई थी कि अज्ञात बदमाश दिल्ली हवाई अड्डे को हाईजैक करने का इरादा बना रहे हैं। समाचार एजेंसी ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और फोन करने वाले आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

    English summary
    9/11-like attack threatened at IGI airport alert issued at airport after phone call
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X