• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव, पूरे थाने को भेजा क्वारंटाइन में

|

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी बीच दिल्ली पुलिस के दो कॉन्स्टेबल के संपर्क में आने की वजह से 26 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है। इसमें एक एसएचओ भी शामलि हैं। बता दें कि दिल्ली में गुरुवार तक कोरोना के 1,640 मामले सामने आए हैं, इसमें गुरुवार को आए 62 मामले शामिल हैं। इनमें से 38 की मौत हो चुकी है, 34 आईसीयू में हैं और छह वेंटिलेटर्स पर हैं।

    COVID-19: Delhi Police के दो Constable Corona positive, Quarantine में पूरा थाना | वनइंडिया हिंदी

    26 delhi police personnel, including a Station House Officer, are in quarantine,

    चांदनी महल थाने के दो पुलिस कांस्टेबल कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। उन्हें इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, वहीं इनके संपर्क में आए 26 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। इनमें एसएचओ समेत तीनों पुलिस इंस्पेक्टर शामिल हैं। पूरा थाना लगभग खाली हो चुका है। अभी पुलिस स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट आनी बाकी है। एहतियातन इस थाने को सैनिटाइज भी कराया जा चुका है।

    दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, पिछले हफ्ते चांदनी महल इलाके की पुलिस ने अलग-अलग तेरह मस्जिदों से कुल 184 जमातियों को निकाला था, जिनमें 138 विदेशी थे। यहां मिले लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिनमें 55 लोगों की टेस्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद एक कैंप लगा थाने के स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। जिनमें बुधवार को दो पुलिस कांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दोनों को ही कोरोना बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे और वे थाने की बैरेक में ही रहते थे। इनमें एक कांस्टेबल थानाध्यक्ष का ऑपरेटर है।

    इसके बाद एसएचओ से लेकर कांस्टेबल स्तर के सभी पुलिसकर्मी को होटल में ठहराया। थाने का इतना स्टाफ क्वारेंटाइन किए जाने की वजह से आसपास थाने के पुलिसकर्मियों को काम पर लगाया गया है, ताकि क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनी रहे। इससे पहले दिल्ली के मॉडल टाउन पुलिस कॉलोनी में रहने वाले सब इंस्पेक्टर, उसकी पत्नी और बच्चे के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मॉडल टाउन इलाके की पुलिस कॉलोनी को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

    अफवाह फैलाने के आरोप में बीजेपी सांसद के खिलाफ केस दर्ज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    26 delhi police personnel, including a Station House Officer, are in quarantine,
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X