• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तराखंड: 9 जून तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, इन चीजों में मिली ढील

|

देहरादून, मई 31: उत्तराखंड सरकार ने प्रदेश में 9 जून सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया है। हालांकि, इस दौरान कुछ ढील दी गई है। इस दौरान राशन की दुकानें दो दिन और स्टेशनरी की दुकान को एक दिन खोलने की छूट दी गई है। वहीं, आवश्यक वस्तुओं की दुकानें अब सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक खुलेंगी। अब तक यह समय सीमा सुबह आठ से 11 बजे तक थी।

Uttarakhand government extends Corona curfew till June 9

उत्‍तराखंड सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने बताया कि परचून की दुकानें अब हफ्ते में दो दिन एक और पांच जून को खुलेंगी। एक जून से स्टेशनरी की दुकानें भी खुलेंगी। इसके अलावा सारी व्यवस्था पहले की तरह रहेगी। इस दौरान जरूरी वस्तुओं की खरीद को आवाजाही की छूट रहेगी।

उत्तराखंड: सीएम तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक, लिए गए ये 12 फैसलेउत्तराखंड: सीएम तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक, लिए गए ये 12 फैसले

प‍िछले 24 घंटों में 1226 नए मरीज, 32 की मौत

बता दें, राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण का प्रकोप कम होता दिखाई दे रहा है। नए मामलों की संख्या में लगातार ग‍िरावट दिखी है। उत्तराखंड में अब करीब 30,000 एक्टिव केस हैं। पिछले 50 दिनों में इस रविवार को पहली बार ऐसा हुआ कि राज्य में सबसे कम यानी 1226 ही मरीज म‍िले। हालांकि, इस दौरान 32 मरीजों की मौत हुई। वहीं, पिथौरागढ़ में संक्रमण तेजी पकड़ता दिख रहा है।

English summary
Uttarakhand government extends Corona curfew till June 9
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X