• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: लॉकडाउन में पूर्व सीएम हरीश रावत ने चाय बनाते हुए बताया- यही है मेरे साइनस और गले में खिचखिच की दवा

|

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों तक देश में लॉकडाउन की घोषणा की है, ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। वहीं, राजनेता और बॉलीवुड स्टार अपने-अपने तरीके से लोगों को घरों में रहने की सलाह दे रहे है। वहीं, कुछ लोग समय बिताने के लिए पुरानी एलबम के फोटो और पुराने किस्से को साझा कर रहे है। तो कुछ लोग घर में खाने-पकाने में भी हाथ आजमा रहे हैं।

lockdown update: former chief minister harish rawat making tea
    Coronavirus: Lockdown में चाय बनाना सिखा रहे हैं Ex CM Harish Rawat, देखें वीडियो | वनइंडिया हिंदी

    ऐसी ही एक वीडियो उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता हरीश रावत ने शेयर की है। वीडियो में हरीश रावत चाय बनाना सिखा रहे हैं। रावत ऐसे चाय बना रहे हैं जो माहिर शेफ हों। बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज, आपके साथ एक वीडियो साझा कर रहा हूँ, "लॉकडाउन" के दौरान टाइम पास।' फेसबुक पर इस वीडियो को 20 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और 107 बार शेयर भी हुआ। वहीं, एक फेसबुक यूजर ने चुटकी ली कि रावत आप कही पीएम बनने की तैयारी तो नहीं कर रहे‌?

    अनावश्यक चुनौतियां खड़ी न करें: रावत

    वहीं, ट्वीट करते हुए हरीश रावत ने लिखा, 'मेरी, उत्तराखंड के नौजवानों से विशेष तौर पर जो शहरों में हैं, जिनके पास मोटर बाईक हैं, अपील है कि, वो अनावश्यक मोटर बाईक लेकर सड़कों पर न निकलें। पुलिस का काम न बढ़ायें, मेडिकलस्टाफ के लिए चुनौतियां खड़ी न करें। उनके अनावश्यक निकलने से जो ज़रूरतमंद हैं, उनको भी कठनाई उठानी पड़ रही है। एक चुनौती है, उस चुनौती में थोड़ा-२ सबको संयम रखना पड़ता है, यही सामूहिक संकल्प होता है। यही हमारा संकल्प ही, हमारा सामूहिक संयम ही, राष्ट्रीय संकल्प है।'

    बेटे का वीडियो शेयर कर पूछा- किस फिल्म की धुन है और क्या बोल है..

    कोरोना हारेगा, हिंदुस्तान जीतेगा। कृपया अगले 21 दिन और अपने घर में ही रहियेगा। कोरोना वायरस की चेन का टूटना जरूरी है, जो चीन, इटली, स्पेन और अमेरिका ना करके दिखा सके वो हिंदुस्तान करके दिखायेगा। लॉकडाउन के दौरान समय बिताने के लिये मेरे बेटे आनन्द_रावत की ये धुन बताइए की ये किस फ़िल्म की है और धुन के बोल क्या है?

    ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन: बिना अनुमति हो रही थी शादी, मुस्लिम धर्मगुरु और दूल्हे सहित 8 गिरफ्तार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    lockdown update: former chief minister harish rawat making tea
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X