• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

केजरीवाल ने उत्तराखंड में रखा अपना 10 सूत्री एजेंडा, कहा- उत्तराखंड को बनाएंगे हिंदुओं की आध्यात्मिक राजधानी

उत्तराखंड विधानसभा चुनावों से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री व AAP संयोजक अरविंद केजरीवल ने सोमवार को प्रदेश की जनता के समक्ष पार्टी का 10 सूत्री एजेंडा रखा।
Google Oneindia News

देहरादून, 7 फरवरी। उत्तराखंड विधानसभा चुनावों से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री व AAP संयोजक अरविंद केजरीवल ने सोमवार को प्रदेश की जनता के समक्ष पार्टी का 10 सूत्री एजेंडा रखा। राज्य में घोषणाएं करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इस बार का चुनाव ऐतिहासिक होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के पास इस बार एक ईमानदार सरकार चुनने का मौका है।

Recommended Video

    Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में Arvind Kejriwal ने किए ये 10 वादे | वनइंडिया हिंदी
    Arvind Kejriwal

    आने वाले चुनावों के लिए हरिद्वारा में पार्टी का दस सूत्रीय एजेंडा बताते हुए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यदि उनकी सरकार बनती है तो प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त करेगी। उन्होंने कहा, 'यह एक ऐतिहासिक चुनाव है जिसमें एक बड़ा बदलाव संभव है। उत्तराखंड में पहली बार ईमानदार सरकार बन सकती है। भ्रष्टाचार खत्म हो सकता है।' उत्तराखंड में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अजय कोटियाल के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने जनता से 10 चुनावी वादे किये।

    यह भी पढ़ें: Baba Ka Dhaba:यूट्यूबर गौरव से बाबा ने मांगी माफी, कहा-वह लड़का चोर नहीं था, हमसे हुई गलती

    इन 10 चुनावी वादों में भ्रष्टाचार खत्म करने, 24 घंटे बिजली देने, रोजगार देने, महिलाओं को 1000 रुपए प्रतिमाह देने, शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाने, स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांति लाने, सड़कों को बेहतर बनाने, तीर्थ यात्रा, उत्तराखंड को अंतरराष्ट्रीय आध्यात्मिक राजधानी बनाने और सेना के रिटायर्ड जवानों को सरकारी नौकरी या 1 करोड़ अनुग्रह राशि देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि शहीद जवानों के परिजनों को एक करोड़ रुपए दिए जाएंगे।

    उत्तराखंड के लोगों से पार्टी को वोट की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के लिए प्रत्येक वोट 10 लाख रुपए की बजच होगी, क्योंकि सरकार भ्रष्टाचार को समाप्त करेगी और मुफ्त सेवाएं प्रदान करेगी।

    Comments
    English summary
    Kejriwal put 10-point agenda in Uttarakhand, said - will make Uttarakhand spiritual capital of Hindus
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X