• search
दरभंगा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार: क्षेत्र में गए बीजेपी एमएलए का लोगों ने किया भारी विरोध, विधायक ने की राक्षस कालनेमि से तुलना

|

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले में भाजपा विधायक को अपने क्षेत्र में स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। जाले विधानसभा सीट से भाजपा विधायक जीबेश कुमार हाईस्कूल के निर्माण कार्य का शुभारंभ करने गए थे। वहां स्थानीय लोगों ने विधायक को घेरा और उनके खिलाफ नारेबाजी की। लोग जाले विधायक मुर्दाबाद, जाले विधायक चोर है, तानाशाही नहीं चलेगी जैसे नारे लगाते हुए विधायक को काला कपड़ा दिखा रहे थे। विरोध प्रदर्शन के बीच से निकलकर जाले विधायक ने कहा कि कुछ लोग दूसरों के बहकावे में आकर उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। उनकी तुलना विधायक ने राक्षस कालनेमि से कर डाली।

Protest against BJP MLA in his constituency in Darbhanga

जाले विधायक जीबेश कुमार सिंहवाड़ा में केदारनाथ हाईस्कूल के नए भवन के निर्माण का शिलान्यास करने आए तो स्थानीय लोगों ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। लोग विधायक पर जाले और सिंहवाड़ा प्रखंडों के बीच विकास के कामों में भेदभाव की बात कहते हुए नारेबाजी करते रहे। इसका वीडियो वायरल हो गया जिसमें लोग जाले विधायक चोर है के नारे लगाते दिख रहे हैं। लोगों ने उनको काला कपड़ा दिखाया। एक ग्रामीण ने विरोध पर कहा कि विधायक चार साल नौ महीने गायब रहने के बाद अब वापस आए हैं। कहा कि सिंहवाड़ा प्रखंड की सड़कें टूटी हुई हैं। विधायक ने सिंहवाड़ा में रमपुरा हाईस्कूल में दो हजार छात्रों के लिए हॉल बनवाने का वादा किया था जो उन्होंने पूरा नहीं किया। आरोप लगाया कि सिंहवाड़ा प्रखंड पिछड़ा हुआ है और जाले प्रखंड में विकास की योजनाएं विधायक चला रहे हैं। ग्रामीण ने कहा कि विधायक और उनके चेले चपाटी स्थानीय लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं।

Protest against BJP MLA in his constituency in Darbhanga

अपने खिलाफ हुए इस विरोध पर जाले विधायक ने कहा कि कुछ लोग दूसरों के बहकावे में आकर उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। उनके दिमाग में हनुमान जी बुद्धि विवेक भरें। उन्होंने कहा कि नारेबाजी करने वाले अपनी कुमति का प्रदर्शन कर रहे हैं। तुलसीदास की चौपाई बोलते हुए कहा कि ऐसे लोग राक्षस कालनेमि की तरह हैं जो हर शुभ कार्य में बाधा डालते हैं। कालनेमि वो राक्षस था जिसको रावण ने लक्ष्मण की जान बचाने के लिए संजीवनी बूटी लाने गए हनुमान को रोकने के लिए भेजा था। हनुमान ने ऋषि का रूप धरे कालनेमि को पहचानने के बाद उसका वध कर दिया था।

Bihar Election: 10 अहम मुद्दे जो विधानसभा चुनाव में तय करेंगे बिहार के वोटर का मूड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Protest against BJP MLA in his constituency in Darbhanga
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X