पापा का गे बेटे को लिखा लेटर हो रहा है वायरल

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi
    Social Media पर Viral हुआ पापा का Gay बेटे को लिखा letter । वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्लीः समाज में किसी के लिए भी ये कहना आसान नहीं होता कि वो समलैंगिक (गे) है और ये बात जब एक पिता अपने बेटे के बारे में कहे तो ये और भी मुश्किल हो जाता है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पापा ने अपने गे बेटे को लेटर लिखा है।

    Dad’s father letter to gay son goes viral

    पिता के इस खत्त को देखकर आप समझ सकते हैं कि इस पिता को अपने बेटे से कितना प्यार होगा। पिता का ये खत्त अपने बेटे की फोन पर बातचीत के बाद लिखा गया है। 

    पिता ने अपने गे बेटे के लिए लिखा है, ''पिछली रात मैंने तुम्हारी और माइक की फोन पर बातचीत सुनी और आपकी आगे की प्लानिंग के बारे में जाना। बेटा मैं बता देना चाहता हूं कि जबसे आपने जन्म लिया है मैं तब से आपको प्यार करता हूं।'

    इस पिता ने आगे लिखा है कि जब आप छह साल के थे, हमें तब से पता है कि आप गे हो। आखिर में पिता ने अपने खत्त में लिखा है कि मैं और तुम्हारी मां को लगता है कि तुम और माइक एक अच्छे कपल लगते हो।

    बता दें, पिछले साल इंटरनेशनल लेस्बियन, गे, बाइसेक्सुअल, ट्रांसजेंडर और इंटर सेक्स एसोसिएशन ने एक रिपोर्ट जारी की थी, जिसमें 10 ऐसे देशों का जिक्र किया गया है जहां गे और लेस्बियन को मौत की सजा दी जाती है। रिपोर्ट के मुताबिक,ईरान में गे और लेस्बियंस को सरेआम फांसी पर लटका दिया जाता है।

    यह भी पढ़ें- मोदी के मंत्री ने खोला राज- 'प्रिंसिपल कहते थे 10 वीं भी पास नहीं कर पाऊंगा'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Dad’s father letter to gay son goes viral

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.