राधे मां को देख SHO ने जोड़ लिए हाथ और छोड़ी दी कुर्सी, जानिए राधे मां के विवाद

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi
Radhe Maa Delhi के इस Police Station में पहुंची, आवभगत में जुटे SHO साहब ! । वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः राधे मां का विवादों से पुराना नाता रहा है। उनका नया विवाद सामने आया है, जहां दिल्ली के दिल्ली के विवेक विहार थाने में राधे मां थाने में इंस्पेक्टर की कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। इतना ही राधे मां बैठी दिख रही हैं तो वहीं पुलिस इंस्पेक्टर उसके सामने हाथ जोड़कर खड़ा है। इस इंस्पेक्टर का नाम प्रभारी संजय शर्मा बताया जा रहा है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इंस्पेक्टर गले में लाल चुनरी डाली हुई है।

Controversial spiritual guru radhe maa sho offer chair
रामलीला में आई थी राधे मां

रामलीला में आई थी राधे मां

कुछ मीडिया खबरों की माने तो यह फोटो नवरात्री की है। सूत्रों से पता चला है कि उस समय राधे मां रामलीला थाने में आई थी। वहां ज्यादा भीड़ होने के कारण थाने प्रभारी उसे थाने में ले गए। यह कोई पहला मौका नहीं जब राधे मां किसी विवाद में फंसी हो। इससे पहले भी वो कई बार विवादों में फंसी हो। कुछ समय पहले उन्हें अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने फर्जी संत घोषित किया था।

लगाया था जान से मारने का आरोप

लगाया था जान से मारने का आरोप

राधे मां पर कुछ समय पहले त्रिनेत्र शक्ति पार्टी के नेता विजय कुमार टीना ने जान से मारने का आरोप लगाया था। विजय ने आरोप लगाया था कि राधे मां ने सोशल मीडिया पर उसे जान से मारने का आरोप लगाया था।

राधे मां के खिलाफ दर्ज हैं कई केस

राधे मां के खिलाफ दर्ज हैं कई केस

राधे मां के खिलाफ कई राज्यों में केस दर्ज किए जा चुके हैं। मुख्य रूप से मुंबई, पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश और गुजरात में अलग-अलग केस दर्ज हो चुके हैं। दहेज के मामले में भी उससे पुलिस पूछताछ कर चुकी है। इस पर यौन उत्पीड़न और धमकाने के भी केस दर्ज है।

कौन हैं राधे मां

कौन हैं राधे मां

राधे मां के बारे में कहा जाता है कि इसका जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार में हुआ था। इसकी शादी सरदार मोहन सिंह से हुई थी। लेकिन शादी के बाद इसकी मुलाकात एक महंत से हुई और इसने आध्यात्मिक जीवन अपना लिया और वो मुंबई आ गई। मुंबई में आने के बाद ये राधे मां के नाम से मशहूर हो गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Controversial spiritual guru radhe maa sho offer chair
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.