• search
चित्रकूट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Chitrakoot: मिट्टी की ढांग गिरने से तीन की हुई मौत, ग्रामीणों के साथ रेस्क्यू करने में जुटी पुलिस

|

Chitrakoot News, चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां मिट्टी की खुदाई करने गई महिलाओं पर मिट्टी की ढांग गिर गई। इस हादसे में एक बच्चे समेच दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि तीन महिलाएं भी दबी हुई, जिन्हें बचाने के लिए ग्रामीणों के साथ पुलिस रेस्क्यू अभियान चला रहा है। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए है।

Chitrakoot News: Three people died due to falling mud mound

यह हादसा रैपुरा थाना क्षेत्र के रामनगर बसिंघा गांव में हुआ है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, शुक्रवार को मोहरी नहर के पास मिट्टी खुदाई के लिए गांव की महिलाएं और लोग गए थे। खुदाई करते समय अचानक से मिट्टी की ढांग इनके ऊपर गिर गई। जिसमें एक बच्चे समेत आठ लोग दब गए। वहीं, चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रीमाणों की मदद रेस्क्यू अभियान शुरू किया।

पुलिस ने रेस्क्यू कर एक युवक घायल अवस्था में बहार निकाल लिया। वहीं, एक बच्चे समेत दो महिलाओं के शव अभी तक बाहर निकाल जा चुके है। अभी भी तीन लोगों के नीचे दबे होने की सूचना है। हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम और एसपी भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पहुंच गए हैं। साथ ही, जेसीबी से खुदाई कर रेस्क्यू अभियान भी तेज कर दिया गया है। इसी के साथ पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं, तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के भेज दिया गया है। ग्रामीणों के अनुसार सभी ग्रामीण घर में लिपाई पुताई के लिए मिट्टी लेने गए थे।

ये भी पढ़ें:- Lucknow: स्कूल जा रही छात्रा को सड़क किनारे पीट रहा था शोहदा, वीडियो वायरल होते ही पहुंचा जेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chitrakoot News: Three people died due to falling mud mound
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X