• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ में भाजपा के आंदोलन पर सीएम बघेल बोले- पुरंदेश्वरी ने हंटर मारा तो मजबूर हुए बीजेपी वाले

|

रायपुर। 22 जनवरी को छत्तीसगढ़ में किसानों के मुद्दों को लेकर भाजपा आंदोलन करने वाली है। इसे लेकर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। असम दौरे पर रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत में सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का हंटर चल रहा है, इसलिए भाजपा नेता सक्रिय हुए हैं। पुरंदेश्वरी के हंटर मारने से भाजपा नेता आंदोलन को मजबूर हुए हैं। वहीं, टीवी एंकर अर्णब गोस्वामी के वाट्सएप लीक के मामले को मुख्यमंत्री ने देश की आंतरिक सुरक्षा को खतरा बताया।

bhagel

मुख्यमंत्री दोपहर में असम के गुवाहाटी पहुंचे, जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री दो दिन असम में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इसमें राष्ट्रीय महासचिव और असम के प्रभारी जितेंद्र सिंह भी शामिल होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी की सक्रियता से कांग्रेस सरकार और संगठन को डर लग रहा है। प्रदेश में अगर किसान सरकार के काम से संतुष्ट हैं, तो फिर प्रदेश में 255 किसानों ने आत्महत्या क्यों की। किसानों को रुला-रुला कर धान खरीदने का क्या मतलब है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारी सरकार ने गलतियां की, तभी तो जनता ने हटाया है। हर चीज में पिछली सरकार से तुलना करना उचित नहीं है। अनुभव और नौसिखियापन में यही अंतर है। रमन के पास अनुभव है और भूपेश नौसिखिए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धान से भरे ट्रक को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली रवाना किया। एनएसयूआइ ने प्रदेशभर में एक रुपया दान, एक पैली धान अभियान चलाया था। इसमें मिले 53 टन धान और 66 हजार रुपये सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना किया गया। एनएसयूआइ के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने बताया कि किसानों को भोजन के साथ प्लेट, चम्मच, तेल, पानी बोतल भी भेजा गया है। इस दौरान आदित्य भगत, अमित शर्मा, निखिल द्विवेदी सहित अन्य मौजूद थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
‘BJP maligns protest’: CM Bhupesh Baghel on farmers’ protest
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X