• search
चंडीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुरदासपुर: पादरी के घर आपत्तिजनक हालत में मिली 9वीं की छात्रा, अगवा कर रेप का आरोप

|

गुरदासपुर। गुरदासपुर के एक गांव में एक पादरी पर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची क्षेत्र के ही स्कूल में पढ़ती थी। बच्ची घर से स्कूल के लिए निकली तो देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी जब परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने लड़की को पादरी के घर से बरामद कर लिया और मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

priest arrested allegedly girl student physical attack

परिजनों ने बताया कि उसकी बेटी गांव के ही सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है, जो सुबह रोज की तरह ही स्कूल गई, लेकिन देर शाम होने के बावजूद भी वापस नहीं आई। महिला ने पुलिस को बताया कि उसे संदेह है कि क्षेत्र के चर्च में रहने वाला पादरी उसकी बेटी के साथ अक्सर घर में प्रार्थना करने के बहाने आकर गलत हरकतें करता था। जिसके चलते उन्हें संदेह है कि उसकी बेटी उसी पादरी के पास है, जो बच्ची को ले गया है। वहीं, बच्ची के परिजनों ने दोषी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

थाना प्रभारी प्रभजोत सिंह ने बताया कि पादरी प्रवेज कुमार गांव के चर्च में प्रार्थना करता था और अक्सर पीड़ित बच्ची के घर में जाकर प्रार्थना किया करता था। मंगलवार को जब लड़की स्कूल जा रही थी तो बीच रास्ते से लड़की को गुमराह कर अपने साथ ले गया। जब उनकी मां ने बताया कि उसकी बच्ची लापता है तो महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पादरी परवेज के घर में रेड की, तो वहां से नाबालिग बची आपत्तिजनक स्थिति में बरामद हुई।थाना प्रभारी प्रभजोत सिंह ने पीड़ित बच्ची की मां के बयानों के आधार पर धारा 363, 366 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोषी को गिरफ्तार कर कारवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: सात संमदर पार से अपने प्रेमी से मिलने आई अमेरिकन युवती, भारत को ही बना लिया अपना घर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
priest arrested allegedly girl student physical attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X