खेल के दौरान छाती में लगा भाला, 15 साल के छात्र की दर्दनाक मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मोगा। पंजाब के मोगा में एक 15 साल के छात्र की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। हीरासिंह उस वक्त चोट खा बैठे, जब वो स्कूल के मैदान में फुटबॉल खेल रहे थे और उन्होंने भाला फेंक खेल रहे खिलाडियों का ध्यान नहीं किया।

ju

पंजाब के मोगा से 21 किमी दूर तालवंडी गांव के गर्वमेंट हाईस्कूल में हीरासिंह 9 वीं के छात्र थे। बुधवार को वो स्कूल के मैदान में फुटबॉल खेल रहे थे, मैदान में दूसरे छात्र क्रिकेट और भाला फेंक की भी प्रैक्टिस कर रहे थे।

हीरा फुटबॉल के पीछे दौड़ते हुए उस तरफ चले गए, जहां कुछ छात्र भाला फेंक का अभ्यास कर रहे थे। उधर से एक छात्र ने भाला फेंका और उधर तेजी से दौड़ते हुए हीरा उसके सामने आ गए। भाला सीधे हीरा की छाती में जा लगा।

गभाना: बस और ट्रैक्टर में भीषण भिड़ंत, मची चीख-पुकार

नहीं पता चल सका भाला फेंकने वाले खिलाड़ी का नाम

हीरा वहीं जमीन पर गिर पड़े। बुधवार दोपहर करीब 2 बजे हुए इस घटना से स्कूल मैदान में सन्नाटा पसर गया। साथी छात्र और टीचर हीरा को लेकर अस्पताल की ओर दौड़े लेकिन हीरा ने मैदान पर ही दम तोड़ दिया।

9वीं क्लास में पढ़ने वाले हीरा के मां-बाप दोनों ही मजदूर हैं। हीरा के पिता हरपाल सिंह ने महना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 304-A के तहत अज्ञात में केस दर्ज किया है।

माहवारी पर परिवार ने घर से निकाला, 15 साल की लड़की की मौत

पुलिस ने बताया कि उनको हीरा की मौत के काफी समय बाद सूचना दी गई। पुलिस ने कहा कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है लेकिन किसी भी छात्र ने भाला फेंकने वाले छात्र का नाम नहीं बताया है।

ये कोई पहला मामला नहीं है जब पंजाब में इस तरह का मामला सामने आया है। दो महीने पहले ही लुधियाना में एक 23 साल की एथलीट की मैदान पर प्रेक्टिस के दौरान एक पत्थर से टकरा जाने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई थी।

शारीरिक संबंधों में जरा सी लापरवाही बन सकती है मौत का कारण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
15 years old Student dies after javelin strikes his chest
Please Wait while comments are loading...