• search
चंदौली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चोरी की गाड़ी को चोर बिहार के रास्ते नेपाल में बेचते थे, 14 बाइकों संग चढ़े चंदौली पुलिस के हत्थे

|

चंदौली। उत्तर प्रदेश की चंदौली पुलिस ने एक इंटरस्टेट वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। गिरफ्त में आए चोरों के जरिए पुलिस ने कुल 14 बाइकें बरामद की हैं। इस गैंग के सदस्य चुराई गई गाड़ी को बिहार के रास्ते नेपाल ले जाकर बेचते थे। पुलिस अभियुक्तों पर विभिन्न धाराओं में कार्यवाई करने में जुटी है। एसपी हेमंत कुटियाल के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र मुगलसराय में चेकिंग के दौरान मुगलसराय कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम चंदौली को दोपहर के वक़्त कुछ युवक लोको कालोनी की और से आते हुए दिखे, जो कि पुलिस को चेकिंग करता देख मानसरोबर तालाब की ओर भागने लगे।

chandauli police busted vehicle thieves gang

पुलिस को उन पर शक हुआ और पुलिस ने पीछा कर दो बाइक सवारों को रोक लिया। पुलिस ने जब गाड़ी की कागज दिखाने के लिए कहा तो वे गाड़ो की कागजात दिखा न सके। पुलिस ने मौके पर जब कड़ाई से पूछताछ की तो उक्त युवकों ने कहा की गाड़ी चोरी की है, जिसके बाद पुलिस ने दो अभियुक्तों को पकड़ कर थाने लाई और पूछताछ की। पता चला कि पकड़े गए अभियुक्त अभिषेक सिंह व रिपुदमन वाराणसी जनपद के रहने वाले हैं।

एसपी ने कहा की पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे एक गिरोह के तहत काम करते हैं तथा रेकी कर व मौका देख गाड़ी चुराकर तथा नंबर प्लेट बदल कर गाड़ियों को बिहार के रास्ते नेपाल बेच देते हैं। उनके तीन साथी फरार हैं, जिन्हे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें: 10 लाख के इनामी बदमाश की इंटरस्टेट गैंग का खुलासा, 6 हत्थे चढ़े, 12 लाख का माल बरामदपढ़ें: 10 लाख के इनामी बदमाश की इंटरस्टेट गैंग का खुलासा, 6 हत्थे चढ़े, 12 लाख का माल बरामद

English summary
chandauli police busted vehicle thieves gang
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X