SBI के डेबिट कार्ड पर मिनटों में लगवाएं फोटो, आईडी कार्ड की तरह करें यूज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई सुविधा पेश की है। अब आप एसबीआई से पर्सनलाइज्ड डेबिट कार्ड हासिल कर सकते हैं जिस पर आपकी फोटो लगी होगी। बता दें कि अभी तक सिर्फ क्रेडिट कार्ड यूजर्स को ही इस तरह की सुविधा मिलती थी। जिन जगहों पर फोटा के साथ जारी क्रेडिट कार्ड को पहचान पत्र के रुप में प्रयोग किया जाता है वहां पर अब आप एसबीआई डेबिट कार्ड का भी प्रयोग कर सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे मिनटों में हासिल कर सकते हैं आप ये डेबिट कार्ड ...

एसबीआई के इन ब्रांच में खुलावाएं खाता

एसबीआई के इन ब्रांच में खुलावाएं खाता

एसबीआई ने ग्राहकों को पर्सनलाइज्ड सुविधा देने के लिए देश भर में sbiINTOUCH ब्रांच खोला है। देश के 143 जिलों में एसबीआई की ये आधुनिक शाखाएं हैं। आपको फोटो के डेबिट कार्ड हासिल करने के लिए एसबीआई की इन आधुनिक शाखाओं में खाता खुलवाना होगा। खास बता यह है कि इन ब्रांच में आपको खाता खोलने के लिए लंबी लाइन नहीं लगानी पडे़ंगी। आप यहां मिनटों में खाता कोल सकते हैं।

बिना लाइन में लगे होंगे ज्यादातर काम

बिना लाइन में लगे होंगे ज्यादातर काम

एसबीआई की इन आधुनिक शाखाओं की सबसे खास बात यह है कि यहां ग्राहकों के ज्यादातर काम बिना लाइन में लगे हो जाएंगे। इस बैंक में खाता खोलने के लिए 'AOK'कियोस्क बना हुआ है जहां आप चंद मिनटों में अपना खाता खोल सकते हैं। इसके अलावा इस बैंक में कैश और चेक जमा करने के लिए भी मशीने लगी हुई होती हैं।

ऐसे मिलेगा फोटो के साथ डेबिट कार्ड

ऐसे मिलेगा फोटो के साथ डेबिट कार्ड

एसबीआई ने इन शाखाओं में ग्राहकों कDCPK कियोस्क लगाया हुआ है। इस कियोस्क की सहायता से आप सिर्फ कुछ मिनटों में फोटो वाला डेबिट कार्ड हासिल कर सकते हैं। तो आप भी एसबीआई की sbiINTOUCH ब्रांच में जाए और बैंक की इन सुविधाओं का लाभ उठाएं।

ये भी पढें- अरविंद केजरीवाल का विचार निजी, हम राजनीति में भाजपा को हराने नहीं आए: कुमार विश्वास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
now sbi customers can get photo debit card in just few minute
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.