• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नागालैंड को भारत के बाहर बताकर ट्रोल हो गया Flipkart, मांगनी पड़ी माफी

|

नई दिल्ली। ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट( Flipkart) देश के हर कोने में सामान डिलीवरी करने की दावा करता है, लेकिन इस बार फ्लिपकार्ट एक गलत जानकारी के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गया। फ्लिपकार्ट ने नागालैंड( Nagaland) को भारत से बाहर का राज्य बता दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उसे ट्रोल कर दिया। फ्लिपकार्ट की ओर से नागालैंड को भारत के बाहर( Outside India) का हिस्सा बताए जाने वाले संदेश का स्क्रीनशॉर्ट वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स कमेंट कर उसे ट्रोल कर रहे हैं।

 E commerce Company Flipkart trolled after it tells customer in Nagaland that it doesnt deliver outside India

क्या है मामला

फ्लिपकार्ट जल्द ही अपना बिग बिलियन सेल शुरू करने जा रहा है। इस सेल के विज्ञापन को देखकर कोहिमा के एक यूजर्स ने फ्लिपकार्ट से फेसबुक के जरिए पूछा कि आप नागालैंड में अपने शॉपिंग आइटम क्यों डिलिवर नहीं करते हो। यूजर ने लिखा कि हमें अभी भी स्वतंत्रता नहीं मिली है और हम भी भारत का ही हिस्सा है। बाकी राज्यों की तरह ही हमसे भी सामान्य रूप से व्यवहार करें।

मांगनी पड़ी माफी

इस यूजर के सवाल के जवाब में फ्लिपकार्ट ने खेद व्यक्त करते हुए जवाब दिया कि हमें खेद है कि आपके पास तक हम ऑर्डर की डिलीवरी नहीं कर पा रहे हैं। फ्लिपकार्ट ने लिखा कि हमारे साथ खरीदारी की आपकी रूचि की हम सराहना करते हैं, लेकिन विक्रेता( Seller) भारत के बाहर सेवाएं प्रदान नहीं करता है। नागालैंड को भारत के बाहर का हिस्सा बताने पर Flipkart को यूजर्स ने ट्रोल कर दिया। हालांकि फ्लिपकार्ट को अपने इस जवाब के लिए माफी मांगनी पड़ी।

 E commerce Company Flipkart trolled after it tells customer in Nagaland that it doesnt deliver outside India

ई कॉमर्स वेबसाइट ने फेसबुक से अपना या जवाब डिलीट कर दिया। यूजर्स ने लिखा कि फ्लिपकार्ट जैसी बड़ी कंपनी, जिसे देश- विदेश के लोग चलाते हैं उससे ऐसी गलती हो गई। अपनी गलती का अहसास होते ही फ्लिपकार्ट ने उस जवाब को डिलीट कर माफी मांगी और लिखा किन अपनी गलती के लिए हम माफी मांगते हैं। कंपनी ने लिखा कि हम देशभर में सर्विस देते है, नागालैंड में भी। हम आपके साथ जुड़े रहने के लिए आभारी है। हालांकि फ्लिपकार्ट की ओर से कमेंट डिलीट किए जाने से पहले कई लोगों ने उसके स्क्रीनशॉर्ट लेकर ट्वीट कर दिया, जिसके बाद यह वायरल हो गया।

 E commerce Company Flipkart trolled after it tells customer in Nagaland that it doesnt deliver outside India

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और Flipkart बिग बिलियन डेज सेल: वनप्लस 8T 5G सहित अन्‍य प्रोडक्‍ट्स पर बंपर छूट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
E commerce Company Flipkart trolled after it tells customer in Nagaland that it doesn't deliver outside India
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X