• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस दिवाली को कल्याण ज्वैलर्स के Vedha कलेक्शन के साथ बनाएं खास

Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिवाली के शुभ मौके को और खास बनाने के लिए देश का सबसे विश्वसनीय ज्वैलरी ब्रांड कल्याण ज्वैलर्स खास कलेक्शन लेकर आया है। इस दिवाली को और खास और यादगार बनाने के लिए कल्याण ज्वैलर्स ने वेध कलेक्शन(Vedha collection) लॉन्च किया है। हैण्डक्राफ्टेड और विरासत से जुड़ी इन खास गोल्ड ज्वैलरी में बेशकीमती और भव्य कीमती स्टोन का इस्तेमाल किया गया है। इन आभूषणों को बारीकी से और खासकर पौराणिक आकर्षणों क साथ न्यू एज फैशन के साथ तैयार किया गया है। इन ज्वैलरी डिजाइनों में ओल्ड और न्यू ट्रेंड का खास ख्याल रखा गया है।

 Vedha from Kalyan Jewellers

कल्याण ज्वैलर्स के इन वेध कलेक्शन को खासकर आज के दौर की महिलाओं के लिए डिजाइन किया गया है। खासकर उन महिलाओं के लिए जो अपने साथ पैराणिक विरासत और संस्कृति को लेकर चलती हैं । इन डिजाइन्स में विरासत के साथ-साथ कंटेंपरेरी कट स्टोन जैसे रूबी, पन्ना, नीलम, बिना कटे हीरे का इस्तेमाल हुआ है। इस कलेक्शन में 100 से ज्यादा डिजाइन्स तैयार किए गए हैं, जिसमें लंबे हार, नेकलेस, बैंगल, ईयररिंग, रिंग के सैकड़ों कलेक्शन हैं। ऐसे में इस दिवाली बिना दर कि कल्याण ज्वैलर्स के वेध कलेक्शन के जरिए समृद्धि, सकारात्मकता और खुशियां घर लेकर आएं।

 Vedha from Kalyan Jewellers

वेध कलेक्शन के लॉन्च पर कल्याण ज्वैलर्स को एग्जीक्टिव डायरेक्टर रमेश कलयाणरमण ने बताया कि हम अपने कस्टमर्स के लिए वेध के खास कलेक्शन को लॉन्च कर बेहद उत्साहित है। उन्होंने कहा हमने इस कलेक्शन लॉन्च के जरि भारत की संस्कृति के रंगों को ज्वैलरी में भरने की कोशिश की है। वेध के खास डिजाइनों में चमकते रत्नों के साथ भारतीय परंपरा को दर्शाने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि हमने कोशिश की है कि वेध के इन डिजाइनों को पहनकर हमारे कस्टमर्स भारत की समृद्ध शिल्प कौशल विरासत का जश्म मनाएं और ऐसे में दिवाली से अच्छा मौका और क्या हो सकता है।

25 फीसदी का कैशबैंक

इन खास मौके पर कल्याण ज्वैलर्स अपन कस्टमर्स को 25 फीसदी का कैशबैक ऑफर भी दे रही है। कल्याण ज्वैलर्स के डायमंड ज्वैलरी पर लोगों को 25 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है तो वहीं वहीं कीमती स्टोन, अनकट ज्वैलरी चार्ज पर 20 फीसदी तक का कैशबैक मिल रहा है। कस्टमर गोल्ड रेट प्रोटेक्शन का भी लाभ उठा सकते हैं। इच्छित खरीद मूल्य का 10 % एडवांस भुगतान तक आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर का लाभ आप देशभर के किसी भी कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम में 30 नवंबर 2021 तक उठाया जा सकता है।

 Vedha from Kalyan Jewellers
कल्याण के वेध कलेक्शन के साथ-साथ उनके पहले से मौजूद कलेक्शन जैसे मुहुर्त-द ब्राइडल कलेक्शन, तेजस्वी-पोल्की ज्वैलरी, मुद्रा-हैंडीक्राफ्ट ज्वैलरी, निमाह (टैंपल ज्वैलरी) रंग (कीमती स्टोन ज्वैलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), जिया (सॉलिटेयर लाइक डायमंड ज्वैलरी), अनोखी ( इनकट डायमंड), अपूर्वा ( डायमंड ऑन स्पेशल ओकेजन ), अंतरा ( वेडिंग डायमंड) और हेरा( डेली वियर डायमंड) कलेक्शन मौजूद है।
 Celebrate this Diwali with handcrafted, heritage gold jewellery Vedha from Kalyan Jewellers

कल्याण ज्वैलरी में आप एक लाख से ज्यादा डिजाइन के गोलड और डायमंड ज्वैलरी ट्रेडिशनल और कंटेंपरेरी डिजाइंस में मौजूद है। देशभर के 147 कल्याण ज्वैलर्स शोरूम पर आप डेली वियर से ब्राइडल वियर के स्पेशल डिजाइन की ज्वैलरी, शुद्धता की गारंटी के साथ खरीद सकते हैं। कल्याण ज्वैलर्स गोल्ड ज्वैलरी पर आपको 4 लेवल सार्टिफिकेट उपलब्ध करवाता है, ताकि आप सोने की शुद्धता को लेकर निश्चित हो जाएं।

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X