• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bank of India: इस बैंक के खाताधारक ध्यान दें, 23 और 24 अक्टूबर बंद रहेंगी बैंकिंग सर्विस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। अगर आपका बैंक खाता सरकारी बैंक बैंक ऑफ इंडिया में हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बैंक ने खाताधारकों को अहम जानकारी साझा की है। बैंक ने खाताधारकों से अपील की है कि वो समय पर ऑनलाइन बैंकिंग से जुड़े अपने काम को निपटा लें, वरना उन्हें परेशानी हो सकती है। बैंक ट्वीट कर जानकारी दी है कि बैंक की कुछ बैंकिग सर्विस, पासबुक सर्विस कुछ घंटों के लिए बाधित रहेगी।

bank

बैंक ऑफ इंडिया अपने सर्वर और सिस्टम का मेंटिनेंस करने जा रही है। इस दौरान बैंक की नेट बैंकिग सर्विस समेत तमाम ऑनलाइन बैंकिंग सर्विस बंद रहेंगी। बैंक ने कुछ सेवाएं 23 अक्टूबर से 24 अक्टूबर के बीच कई घंटों के लिए बंद रहेंगी। बैंक ने ट्विटर के जरिए, SMS के जरिए, ईमेल के जरिए अपने बैंक खाताधारकों को जानकारी दी है।

बैंक ऑफ इंडिया ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि बैंकिग टेक्नोलॉजी को अपग्रेड किया जा रहा है, जिसके कारण बैंक की कुछ सेवाएं बंद रहेंगी। बैंक ने कहा है कि इस दौरान खाताधारक कुछ घंटों के लिए ऑनलाइन फंड ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे। बैंक द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 23 अक्टूबर को 01:30 बजे से 24 अक्टूबर 2021 को 17:00 बजे तक ऑनलाइन बैंकिंग सर्विस बंद रहेगी।

इस समय लोग एनईएफटी, आरटीजीएस, मिस्ड कॉल इन्क्वायरी, पासबुक डिटेल की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। वही एटीएम, यूपीआई, मोबाइल बैंकिंग और इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस और आईवीआर के जरिए आप बैंकिंग सर्विस का इस्तेमाल कर सकेंगे। बेहतर हैं कि किसी भी परेशानी से बचने के लिए आप इस समय से पहले ही अपना काम निपटा लें।

NTA ने नीट यूजी 2021 परीक्षा के लिए करेक्शन विंडो को फिर से खोला, 26 अक्टूबर होगी लास्ट डेटNTA ने नीट यूजी 2021 परीक्षा के लिए करेक्शन विंडो को फिर से खोला, 26 अक्टूबर होगी लास्ट डेट

Comments
English summary
Bank of India Customer will not use net banking digital banking mobile banking on 23rd and 24th october here is the detail
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X